झारखंड-सीएम हेमंत सोरेन ने काशी में मनाई शादी की सालगिरह, लिया बाबा विश्वनाथ का आशीर्वाद

सबा एकबाल

रांची , 8 फरवरी ( हि. स. ) . अपने 14 वें शादी की सालगिरह के मौके पर झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पत्नी कल्पना सोरेन और बच्चों संग बाबा विश्वनाथ का दर्शन करने बनारस पहुंचे . मुख्यमंत्री काशी के गंगा घट पर गंगा आरती में भी शामिल हुए .

मुख्यमंत्री सोरेन ने कहा कि बाबा विश्वनाथ का दर्शन और गंगा आरती में शामिल होकर धन्य हुआ. एक अद्भुत खुशी की अनुभूति हुई. यह सब महसूस कर अभिभूत हुआ. मैं पहले भी देवाधिदेव महादेव का दर्शन करने आता रहा हूं. यह जुड़ाव बना रहेगा. बाबा विश्वनाथ से झारखण्ड की तरक्की के लिए प्रार्थना करता हूँ.

बाबा विश्वनाथ सभी को अपनी कृपा से सिंचित करें. महादेव से मांगना क्या, सब उनका दिया हुआ है बस उसे बेहतर ढंग से संभालना है . बाबा विश्वनाथ सभी को अपनी कृपा से सिंचित करें. भगवान से आशीर्वाद के लिए याचना करने आया हूँ.

मुख्यमंत्री ने कहा कि गंगा नदी झारखण्ड से होकर भी गुजरती है. यह गौरव की बात है. हमें हाल के वर्षों में जलवायु में हो रहे परिवर्तन से मिलकर निपटना होगा . ताकि प्रकृति का संरक्षण और संवर्धन हो सके. मुख्यमंत्री ने कहा झारखण्ड में नई सरकार का गठन हुए चंद दिन ही हुए हैं. वहां आधिकारिक रूप से जैसे जैसे चीजें आएंगी. उसे समझते हुए कार्य किया जायेगा.

मुख्यमंत्री अपनी पत्नी और बच्चों संग कल से वाराणसी में है आज 11 बजे मिर्ज़ापुर जाएंगे और वह विंध्याचल मंदिर में पूजा अर्चना कर शाम 5 बजे तक रांची लौटेंगे.

हिन्दुस्थान समाचार

Leave a Reply

%d bloggers like this: