जेट एयरवेज के प्‍लेन का फाइल फोटो
  • Jet Airways का कहना है कि Amit Agarwal ने अपनी कुछ निजी परेशानियों के कारण इस्तीफा दिया है
  • जेट एयरवेज(Jet Airways) से पहले Amit Agarwal ने chief financial officer के तौर पर Suzlon Energy में काम किया था

नई दिल्ली.Jet Airways की मुसीबत है की खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है. पहले सारी उड़ानों का बंद हो जाना फिर कोई खरीदारा नहीं मिलना और अब chief financial officer (CFO) का इस्तीफा.Jet Airways पर तो जैसे मुसीबतों का पहाड़ टूट गया है.

Amit Agarwal ने दिया इस्तीफा-

Jet Airways के Ltd’s chief financial officer (CFO) और deputy chief executive officer (deputy CEO) Amit Agarwal ने अपने पद से resign कर दिया है. इस बात की जानकारी खुद जेट एयरवेज ने दी है.

इसलिए दिया Amit Agarwal ने इस्तीफा-

Jet Airways का कहना है कि Amit Agarwal ने अपनी कुछ निजी परेशानियों के कारण इस्तीफा दिया है. साथ ही कंपनी ने इस बात की भी जानकारी दी है कि Amit Agarwal का इस्तीफा कल से लागू कर दिया गया है. अब वो कंपनी के साथ किसी भी तरह से नहीं जुड़े हैं.

2015 में Jet Airways से जुड़े थे अमित-

Amit Agarwal दिसंबर (December) 2015 में Jet Airways से जुड़े थे. उन्होंने तकरीबन दो से ढ़ाई सालों तक कंपनी में chartered accountant का काम संभाला है. Amit Agarwal नेरश गोयल(founder Naresh Goyal) के काफी करीबी माने जाते हैं.
Amit Agarwal कंपनी के financial and fiscal management को भी देखते थे.

इन लोगों ने भी दिया इस्तीफा-

जेट एयरवेज(Jet Airways) से पहले Amit Agarwal ने chief financial officer के तौर पर Suzlon Energy में काम किया था.साथ ही Arcelor Mittal and Essar Steel में भी मुख्य वित्तीय अधिकारी का पद संभाला है.

ऐसा पहली बार नहीं है जब जेट के बुरे हालातों की वजह से किसी अधिकारी ने कंपनी को छोड़ा हो. इससे पहले अप्रैल में जेट के पूर्व chief election commissioner रहे Nasim Zaidi ने अपनी सारी position से इस्तीफा दे दिया था.

जेट के पूर्व Independent director रहे Rajshree Pathy और top executive रहे Gaurang Shetty भी इस्तीफा देकर कंपनी को छोड़ चुके हैं.

Trending Tags- Jet Airways News | Jet Airways Latest News |Jet Airways Crisis | Jet Airways Company News