BJP ज्वाइन करने के लिए मिला 40 करोड़ का ऑफर- JDS विधायक
  • कर्नाटक में जेडीएस (JDS) के एक विधायक का वीडियो वायरल हो गया है
  • लोकसभा चुनाव नतीजों के बाद बीजेपी (BJP) की निगाह अब मध्य प्रदेश और कर्नाटक जैसे राज्यों पर हैं

नई दिल्ली. कर्नाटक सरकार (Karnataka Government) को अस्थिर करने की बात कई बार सामने आ चुकी है. वहां की सत्तारूढ़ सरकार का कहना है कि इसके पीछे बीजेपी का हाथ बताया है.

कर्नाटक में जेडीएस (JDS) के एक विधायक का वीडियो वायरल हो गया है. जेडीएस विधायक महादेव ने एक सार्वजनिक कार्यक्रम में आरोप लगाया है कि कांग्रेस विधायक रमेश जरकिहोली ने कथित रूप से कांग्रेस में बने रहने के लिए 80 करोड़ रुपये मांग रहे हैं.

महादेव (Mahadev) ने दावा किया कि उन्‍हें बीजेपी में शामिल होने पर 40 करोड़ रुपये देने का ऑफर आया था लेकिन उन्‍होंने मना कर दिया.

बुधवार को वायरल हुए इस वीडियो में जेडीएस विधायक के. महादेव पार्टी छोड़ने के बदले 40 करोड़ रुपये का ऑफर दिए जाने का दावा करते दिखाई दे रहे हैं.

हालांकि, विधायक के. महादेव ने अपने पिरियापटना निर्वाचन क्षेत्र के लोगों के साथ बातचीत में ये नहीं बताया कि उन्हें किसने नकदी देने की पेशकश की. वहीं बीजेपी हर बार इन आरोपों को नकारती रही है.

सिद्धारमैया ने दावा किया था कि जरकिहोली ने विधानसभा से इस्‍तीफा नहीं दिया है. महादेव ने कहा, ‘जनता के प्रतिनिधियों को अपने मतदाताओं के कल्‍याण के लिए काम करना चाहिए. सीएम को एक संतुलित तरीके से काम करना चाहिए. अन्‍यथा इससे इस्‍तीफे, ब्‍लैकमेलिंग और धमकियों का ड्रामा शुरू होगा.

लोकसभा चुनाव नतीजों के बाद बीजेपी (BJP) की निगाह अब मध्य प्रदेश और कर्नाटक जैसे राज्यों पर हैं जहां पार्टी मौजूदा सत्ता रूढ़ दल को अल्पमत में बताने का दावा करती है.

सिद्धारमैया ने जेडीएस नेता जीटी देवगौड़ा के उस दावे को खारिज कर दिया जिसमें उन्‍होंने कहा था कि कर्नाटक सरकार को अस्थिर करने में पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) शामिल नहीं हैं

Trending Tags- Amit Shah | BJP | JDS | Siddaramaiah | Aaj ka Samachar | News Today

1 thought on “BJP ज्वाइन करने के लिए मिला 40 करोड़ का ऑफर- JDS विधायक”

Leave a Comment

%d bloggers like this: