J&K: शोपियां में अंसार गजवाटुल हिंद आतंकी संगठन का आतंकी ठिकाना ध्वस्त

Indian Army
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

शोपियां, जम्मू-कश्मीर।

शोपियां जिले के जैनपोरा क्षेत्र में रविवार को सुरक्षाबलों ने अंसार गजवाटुल हिंद आतंकी संगठन से सम्बंधित एक आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़ कर उसे ध्वस्त कर दिया. इस आतंकी ठिकाने से सुरक्षाबलों को हथियार और गोला बारूद बरामद हुआ है.

शोपियां जिले के जैनपोरा क्षेत्र में सुरक्षाबलों को अंसार गजवाटुल हिंद आतंकी संगठन से सम्बंधित आतंकी मोहम्मद आमिन वाणी की मौजूदगी की सूचना प्राप्त हुई. सूचना मिलने पर सेना, जम्मू-कश्मीर पुलिस व सीआरपीएफ के जवानों ने मोहम्मद आमिन वाणी के ठिकाने पर तलाशी अभियान शुरू किया.

इस दौरान सुरक्षाबलों को वाणी के ठिकाने से ऐके-47 के 15 राउड, कुछ ग्रेनेड बरामद हुए है. सुरक्षाबलों ने हथियार और गोला बारूद को अपने कब्जे में कर लिया है. तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षाबलों को मोहम्मद आमिन वाणी आतंकी ठिकाने पर मौजूद नहीं मिला.

इस दौरान सुरक्षाबलों को मौके पर आतंकी का ठिकाना बने घर का मालिक और एक 23 वर्षीय युवक अकीब मंजूर शेख निवासी बाबापोरा मौजूद मिले. सुरक्षाबलों ने दोनों को गिरफ्तार कर पुछताछ शुरू कर दी है.

राजौरी में सेना ने चलाया तलाशी अभियान

राजौरी जिले की नियत्रंण रेखा के पास रविवार को आतंकियों के छिपे होने की सूचना के चलते सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान चलाया. सेना, सीआरपीएफ और पुलिस के जवान जिले की नियत्रंण रेखा के पास स्थित विभिन्न गांवों में तलाशी अभियान चलाए हुए हैं.

सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान के दौरान नियत्रंण रेखा के पास स्थित सभी गांवों के आने तथा जाने वाले रास्तों को सील कर दिया है. खबर लिखे जाने तक तलाशी अभियान जारी था तथा अभी तक सुरक्षाबलों का किसी भी आतंकी से सामना नहीं हुआ था.

हिन्दुस्थान समाचार/बलवान