J&K: पंपोर में CRPF दल पर आतंकी हमला, 2 जवान शहीद

Indian Army
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने एक बार फिर से CRPF के जवानों को निशाना बनाया. आतंकियों ने इस बार पुलवामा के करीब पंपोर में सुरक्षबलों को निशाना बनाते हुए हमला किया. इस हमले में CRPF के 2 जवान शहीद हो गए हैं. जबकि 7 से ज्यादा जवान घायल बताए जा रहे हैं.

पंपोर में आतंकियों ने CRPF दल पर उस वक्त हमला किया जब सुरक्षाबलों का दल गश्त पर जा रहा था. हमला पंपोर में तंगन के पास जम्मू-श्रीनगर हाइवे पर हुआ है. हमले के बाद आतंकी घटना स्थल से भागने में कामयाब रहे. वहीं सेना ने इलाके की घेराबंदी कर ली है और तलाशी अभियान शुरू कर दिया है.

घायल जवानों के अस्पताल पहुंचाया गया है जहं उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है. स्थानीय पुलिस के मुताबिक आतंकवादियों ने यह हमला पंपोर के कंडीजाल पुल के पास पुलिस और CRPF के संयुक्त दल पर किया. पुल के पास पहले से छिपे आतंकियों ने अचानक नाका पार्टी पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं. इससे पहले की सुरक्षाकर्मी मोर्चा संभालते आतंकी फायरिंग करके वहां से फरार हो गए.

पुंछ में आतंकी ठिकाना ध्वस्त किया

इससे पहले कल यानी रविवार को पुंछ के सुरनकोट में सुरक्षाबलों ने आतंकी ठिकाने का भाड़ाफोड कर उसे ध्वस्त कर दिया था. इस आतंकी ठिकाने से सुरक्षाबलों को भारी मात्रा में हथियार व गोला-बारूद बरामद हुआ था.

सुरक्षाबलों को सुरनकोट के गली गिरजां में आतंकी ठिकाने होने की सूचना मिली था. इस पर सेना की 16 राष्ट्रीय राइफल, पुलिस के जवानों ने तलाशी अभियान शुरू किया. इस दौरान सुरक्षाबलों को आतंकी ठिकाने से भारी मात्रा में हथियार बरामद हुए. सुरक्षाबलों ने आतंकी ठिकाने को मौके पर ही सुरक्षित तरीके से ध्वस्त कर दिया था.