J&K: आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ , छिपे हैं 2 से 3 आंतकी, सर्च ऑपरेशन जारी

नई दिल्ली. कोरोना वायरस संकट के बीच लगातार आतंकियों का सफाया जारी है. आतंकी रोज सीमा पर दहशत फैलाने की कोशिश कर रहे हैं. हमारे सुरक्षाबल भी उनके नापाक मंसूबों को विफल करते हुए उनको मौत के घाट उतार रहे हैं.

जम्मू और कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल इलाके में एक बार फिर सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच त्राल में मुठभेड़ चल रही है. दोनों तरफ से फायरिंग जारी है. आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन जारी है. त्राल में 2 से 3 की संख्या में आतंकी छिपे होने की खबर है.

आतंकी लगातार सुरक्षाबलों को निशाना बनाकर फायरिंग कर रहे हैं. दोनों तरफ से फायरिंग जारी है. आतंकियों को धरपकड़ के लिए सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन तेज कर दिया है. इस साल 2020 में अब तक सुरक्षाबलों ने 36 ऑपरेशनों में 92 आतंकी मार गिराए हैं. जबकि इनके 126 से ज्यादा मददगार गिरफ्तार किए जा चुके हैं.

दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के बिजबिहाड़ा के वाघामा गांव में सुरक्षाबलों ने मंगलवार को मुठभेड़ में दो आतंकियों को ढेर कर चार दिन के भीतर शहादत का बदला ले लिया.

कुपवाड़ा जिले में एलओसी पर तैनात जवानों ने सोमवार-मंगलवार की रात आठ आतंकियों के दो ग्रुप को घुसपैठ करते देखा. इस पर आतंकियों को ललकारते हुए सेना ने भारी गोलीबारी की.

इसमें अल बद्र के दो आतंकी मारे गए और लश्कर-ए-ताइबा का एक आतंकी घायल हुआ है. ये अल बद्र और लश्कर का ग्रुप था. सेना की कार्रवाई से अन्य आतंकी डर गए और अंधेरे का फायदा उठाते हुए पीओके भाग निकले.

Leave a Reply

%d bloggers like this: