J&K: बड़गाम मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर

Budgam Encounter
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

बड़गाम, जम्मू-कश्मीर।

जम्मू-कश्मीर के बड़गाम जिले के चदौरा इलाके में शुक्रवार को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया. अभी कुछ और आतंकी सुरक्षाबलों के घेरे में फंसे हैं जिससे मुठभेड़ जारी है.

बड़गाम जिले के चदौरा इलाके में सुरक्षाबलों को आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी. इसी के आधार पर सेना की 53 आरआर, पुलिस और सीआरपीएफ के एक संयुक्त दल ने तलाशी अभियान शुरू किया.

अभियान के दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों को पास आते देख गोलीबारी शुरू कर दी. सुरक्षाबलों ने भी पोजीशन ले ली. मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है. बाकी के आतंकियों की तलाश जारी है.

फरार SSB जवान राजौरी में पकड़ा गया

बड़गाम जिले के चाडूरा इलाके में 3 दिन पहले सरकारी इनसास राइफल और मैगजीन लेकर फरार हुए एसएसबी के जवान अल्ताफ को आज राजौरी में पकड़ लिया गया. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

बता दें कि बड़गाम जिले के चाडूरा इलाके में 13 अक्टूबर को एसएसबी का जवान अल्ताफ सरकारी हथियार के साथ फरार हो गया था. उसका पता लगाने के लिए तलाशी अभियान चलाया गया.

राजौरी का रहने वाला अल्ताफ बड़गाम जिले के चाडूरा इलाके में एसएसबी की 14वीं वाहिनी में तैनात है. उसकी वाहिनी के कमांडेंट ने गत बुधवार की सुबह पुलिस को उसके फरार होने की सूचना दी थी. पूछताछ जारी है.

हिन्दुस्थान समाचार/बलवान