J&K: कुपवाड़ा में घिरे कई आतंकी, पुलवामा में 2 ढेर

Indian Army
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के लोलाब के जंगलों में आतंकियों की धर-पकड़ के लिए मंगलवार सुबह से सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान चला रखा है. सुबह आतंकियों तथा सुरक्षाबलों के बीच कुछ देर के लिए गोलीबारी हुई थी लेकिन अभी गोलीबारी बंद है.

मंगलवार सुबह क्षेत्र में आतंकियों की पुख्ता सूचना के बाद सुरक्षाबलों ने यहां पर तलाशी अभियान शुरू किया था. मंगलवार तड़के जिले के लोलाब के घने जंगलों में आतंकियों की मौजूदगी की पुख्ता सूचना मिलने के बाद सेना की 28 आरआर, पुलिस तथा सीआरपीएफ की संयुक्त टीम ने क्षेत्र की घेराबंदी करते हुए तलाशी अभियान शुरू किया.

घने जंगल में छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों को पास आते देखा तो गोलीबारी की, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई. लेकिन कुछ देर बाद गोलीबारी बंद हो गई. माना जा रहा है कि आतंकी जंगल में आगे की तरफ भाग गए हैं. सुरक्षाबलों द्वारा क्षेत्र में तलाशी अभियान जारी है.

एसएसपी कुपवाड़ा श्रीराम अंबारकर ने इस बारे में पुष्टि करते हुए कहा कि लोलाब के जंगली क्षेत्र में आतंकियों तथा सुरक्षाबलों ने बीच कुछ देर के लिए गोलीबारी हुई. उन्होंने कहा कि अभी कोई गोलीबारी नहीं हो रही है तथा अतिरिक्त सुरक्षाबलों को मौके पर भेजा गया है.

पुलवामा में दो आतंकी ढेर

पुलवामा जिले के बंदजू गांव में मंगलवार सुबह से सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच जारी मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है, जबकि इस दौरान एक जवान भी शहीद हो गया. माना जा रहा है कि अभी और भी आतंकी सुरक्षाबलों के घेरे में फंसे हुए हैं, जिसे मार गिराने के लिए सुरक्षाबलों द्वारा अभियान जारी है.

हिन्दुस्थान समाचार/बलवान