J&K: पुलवामा एनकाउंटर में 2 आतंकी ढेर, CRPF जवान शहीद, सर्च ऑपरेशन जारी

encounter
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली. आंतकी लगातार सरहद पर आतंकी वारदातों को अंजाम देने में लगे हुए हैं. अपनी हरकतों के कारण लगातार हमारे सुरक्षाबलों के निशाने पर आ रहे हैं. पुलवामा जिले में सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर (Encounter) में मंगलवार को दो आतंकियों को ढेर कर दिया. हालांकि, इस मुठभेड़ में एक सीआरपीएफ (CRPF) का जवान भी शहीद हो गया है.

भारतीय सुरक्षाबलों ने अभी भी पूरे इलाके को घेर रखा है और सर्च ऑपरेशन (Search Operation) चलाया जा रहा है. खबर है कि अभी भी कई आतंकी इलाके में छुपे हुए हैं. एनकाउंटर वाली जगह से दो एके-47 बरामद की गई हैं.

बता दें कि सुरक्षाबलों की ओर से लगातार चलाए जा रहे ऑपरेशन और मिल रही सफलता से आतंकी संगठन बौखलाए हुए हैं. लोगों में दहशत पैदा करने के लिए आतंकवादी इस तरह की गतिविधियों को अंजाम दे रहे हैं.

वहीं इससे पहले पुलवामा के त्राल (Tral) में आतंकियों ने सोमवार रात सीआरपीएफ कैंप (CRPF Camp) के समीप ग्रेनेड से हमला किया था. सुरक्षाबलों ने आतंकियों की तलाश में इलाके की घेराबंदी की साथ ही तलाशी अभियान चलाया.

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में इस साल आतंकियों (Terrorist) की शामत आ चुकी है. जम्मू कश्मीर में जारी आतंकी विरोधी अभियानों में इस साल अब तक सुरक्षाबलों ने 110 से अधिक आतंकियों को मार गिराया है. पिछले करीब बीस दिनों में सुरक्षाबलों ने करीब 36 आतंकियों को ढेर किया है.