हॉस्पिटल से अपनी नन्हीं कली को घर लेकर पहुंचे जय-माही, फोटोज वायरल

नई दिल्ली: शादी के 8 साल बाद मोस्ट पॉपुलर कपल जय भानुशाली और माही विज पैरेंट्स बने हैं. 21 अगस्त को इस कपल के घर नन्हीं कली ने जन्म लिया. जिसे अब 16 दिन बाद जय और माही घर लेकर आए हैं.

बेटी को घर लेते हुए इस कपल की फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. जय ने बेटी को हाथ में लिया हुआ है. बच्ची के साथ में ये कपल बेहद खुश नजर आ रहा है.

बता दें कि ये खुशखबरी माही ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए दी थी. फोटो में जय अपनी नन्ही परी के पैर चूमते हुए नजर आ रहे हैं. फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा Twinkle twinkle little star, we made a wish and here you are.

उन्होंने आगे लिखा श‍ुक्र‍िया हमें अपना पैरेंट्स चुनने के लिए तुमने हमें पूरा कर द‍िया. शुक्र‍िया भगवान हर खुशी के लिए. मेरी जिंदगी बदल दी. न्यू बॉर्न बेबी के साथ माही ने अपने दोनों बच्चों की फोटो भी शेयर की थी. इन दोनों बच्चों को इस कपल ने गोद लिया था.

प्रेग्नेंसी से पहले जय और माही का एक वीडियो सामने आया था. जिसमें जय माही के पैर दबाते हुए नजर आ रहे थे. ये वीडियो माही ने शेयर किया. वीडियो शेयर करते हुए माही ने कैप्शन दिया भगवान ऐसा पति सबको दे. माही आमना शरीफ की ईद पार्टी में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं थी.

बता दें कि ये कपल साल 2011 में गुपचुप तरीके से शादी के बंधन में बंधा था. माही और जय के पहले से ही दो बच्चों हैं जिन्हें उन्होंने गोद लिया था. वैसे तो दोनों बच्चे अपनी रियल मां-बाप के साथ रहते हैं. लेकिन उनकी पढ़ाई-लिखाई का खर्च माही और जय उठाते हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो माही ने लागी तुझसे लगन से छोटे पर्दे पर डेब्यू किया. जिसके बाद वो और भी कई शोज कर चुकी हैं. ये कपल डांस रियलटी नच बलिए में भी नजर आया था.

Leave a Reply

%d bloggers like this: