जैकी श्रॉफ ने बनाए मिट्टी के बर्तन, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

नई दिल्ली: लॉकडाउन के दौरान दिग्गज एक्टर जैकी श्रॉफ के पोस्ट ने सभी का ध्यान आकर्षित किया है. एक्टर मुंबई और पुणे के बीच अपने फार्महाउस पर हैं. वो इस समय प्राकृति के करीब हैं और बागवानी का आनंद ले रहे हैं. जैकी श्रॉफ ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर अपने जीवन की एक झलक शेयर की है.

उन्होंने उदाहरण के साथ पर्यावरण के महत्व को बढ़ावा दिया है. फार्महाउस पर वो मिट्टी के बर्तन बनाना सीख रहे हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर कर लिखा-‘माटी से पूछ, आज सिंकदर कहां है.’ 

View this post on Instagram

Maati se puch. Aaj sikandar kahan hai

A post shared by Jackie Shroff (@apnabhidu) on

जैकी को सफेद पैजामा के साथ ब्लू शर्ट पहने हुए देखा जा सकता है और वह कुम्हार की तरह चाक पर मिट्टी से बर्तन बना रहे हैं. जैकी के हाथ और पैर कीचड़ से सने हैं. जैकी के पोस्ट पर उनके फैंस के साथ कई सेलिब्रिटीज ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

वहीं उनकी पत्नी आयशा ने लिखा-‘वाह.’ यशराज फिल्म्स के कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा ने दिल वाले इमोजी शेयर किया. जैकी पर्यावरण के प्रति भी काफी जुनूनी है और जागरूकता पैदा करने के लिए वो कुछ ना कुछ करते रहते हैं. उनका इंस्टाग्राम पेज उनके प्रशंसकों द्वारा पेड़ लगाने की तस्वीरों और वीडियो से भरा हुआ है.

उनकी पत्नी आयशा, बेटा टाइगर श्रॉफ और बेटी कृष्णा मुंबई में हैं. टाइगर और कृष्णा श्रॉफ सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और अपने प्रशंसकों के साथ जुड़े हुए हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो जैकी श्रॉफ कई फिल्मों में नजर आएंगे, जिसमें सूर्यवंशी, राधे, मुंबई सागा आदि शामिल हैं.

अक्षय कुमार के कॉप ड्रामा सूर्यवंशी, सलमान खान के एक्शन ड्रामा राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई और संजय गुप्ता की मल्टी-स्टारर मुंबई सागा में जैकी श्रॉफ अनेक भूमिकाओं में नजर आएंगे.

हिन्दुस्थान समाचार  मोनिका शेखर

.

Leave a Reply

%d bloggers like this: