सलमान की फोटो जेब में लेकर घूमता था ये एक्टर

बी टाउन में सलमान खान को लेकर कहा जाता है कि सल्लू जिसे दोस्ती कर लेते है उनका साथ कभी छोड़ते है. यही वजह है कि अक्सर सलमान अपने दोस्तों के बुरे टाइम फरिश्ते बनकर आए. सलमान के सबसे करीबी दोस्तों में से एक एक्टर जैकी श्रॉफ भी है. जो उनके साथ उस समय से है जब सलमान सिर्फ स्टार किड हुआ करते थे और उन्हें राइटर सलीम के बेटे के तौर पर जाना जाता था.  

फिल्म भारत में सलमान औऱ जैकी ने बाप बेटे का रोल प्ले किया है. हाल ही में जैकी ने अपने एक इंटरव्यू में इस बात को माना कि सलमान सच में उनके बेटे जैसे है.

किस्सा सुनते हुए जैकी ने कहा कि “साल 1988 में उनकी फिल्म फलक के समय उन्होंने सलमान की कुछ तस्वीरें खींची थी और वह इन फोटोज को अपनी जेब में रखकर घूमते थे और प्रोड्यूसर्स उन्हें फिल्मों में कास्ट करने के लिए कहते थे.” 

जैकी ने बताया कि उस दौरान कई प्रोड्यूसर्स ने सलमान को कास्ट करने के लिए संपर्क किया. जैकी ने इंटरव्यू में कहा कि “वह उस समय ऐसा सोचते थे कि यह बच्चा एक दिन जरुर स्टार बनेगा और वो उसी बच्चे के पिता के रोल में है.”

जैकी के अनुसार उस समय सलमान उनके कपड़ों और जूतों को बहुत पसंद करते थे.

बता दें फिल्म भारत आज बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है. फिल्म में जैकी श्रॉफ सलमान के पिता का रोल कर रहे हैं. हालांकि जैकी का फिल्म में कैमियो है. लेकिन वो फिर भी सलमान का पिता बनकर खुश है.

वहीं सलमान की भारत को फैंस से भी अच्छा रिसपॉन्स मिल रहा है. फिल्म को क्रिटिक्स से 4 स्टार्स मिलें है. वहीं फैंस इसे पैसा वसूल बता रहे हैं.

फिल्म भारत में कैटरीना कैफ और सुनील ग्रोवर भी अहम रोल में है. फिल्म को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है.  

1 thought on “सलमान की फोटो जेब में लेकर घूमता था ये एक्टर”

Leave a Comment

%d bloggers like this: