सिद्धार्थ से जबरन शादी करना चाहती है ये एक्ट्रेस
  • ट्रेलर की शुरुआत सिद्धार्थ की बैकग्राउंड आवाज के साथ हो रही है जिसमें वो कह रहे हैं कि हिम्मत वालों की आरेंज जोड़ी होती है
  • सिद्धार्थ के इसी डायलॉग के साथ फिल्म की पूरी कहानी भी साफ हो जाती है. सिद्धार्थ फिल्म में बिहार के एक लड़के का रोल प्ले कर रहे हैं

सिद्धार्थ मल्होत्रा, परणीति चोपड़ा स्टारर फिल्म जबरिया जोड़ी का ट्रेलर बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गया है. फिल्म को प्रशांत सिंह ने डायरेक्ट किया है. वहीं इस फिल्म को शोभा कपूर, एकता कपूर और शैलेश आर सिंह ने मिलकर प्रोड्यूज किया है. जबरिया जोड़ी में सिद्धार्थ और परणीति दूसरी बार साथ नजर आ रहे हैं. ऐसे में जानना तो बनता है कि कैसा है जबरिया जोड़ी का ट्रेलर

कैसा है फिल्म जबरिया जोड़ी का ट्रेलर

फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत सिद्धार्थ की बैकग्राउंड आवाज के साथ हो रही है जिसमें वो कह रहे हैं कि हिम्मत वालों की आरेंज जोड़ी होती है, किस्मत वालों की लव जोड़ी होती है और दहेज के लालचियों की जबरिया जोड़ी बनती है.

सिद्धार्थ के इसी डायलॉग के साथ फिल्म की पूरी कहानी भी साफ हो जाती है. सिद्धार्थ फिल्म में बिहार के एक लड़के का रोल प्ले कर रहे हैं. जो अपने पिता के साथ मिलकर जबरिया शादी करवाता है. लेकिन उसकी जिंदगी में एक लड़की एंट्री होती है जो उसे जबरिया शादी करती हैं

फिल्म की कहानी बिहार के पकड़वा विवाह पर बेस्ड है. पकड़वा विवाह के अब तक आपने किस्से कहानियां सुनी होंगे. लेकिन फिल्म में पकड़वा विवाह देखना दिलचस्प होगा.

कॉमेडी रोमांटिक फिल्म जबरिया जोड़ी में सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा सपोर्टिंग रोल में जावेद जाफरी, अपारशक्ति संजय मिश्रा और चंदन रॉय सान्याल जैसे एक्टर है जो फिल्म में कॉमेडी का तड़का लगाते नजर आएंगे.

इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस परणीति चोपड़ा ने भोजपुरी बोलना भी सीखा. जो ट्रेलर में साफ नजर आ रहा है. फैंस को भी परणीति का भोजपुरी स्टाइल काफी भा रहा है.

ये फिल्म 2 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है. इसी दिन एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म खानदानी सफाखाना भी रिलीज हो रही है. जिसमें सोनाक्षी के साथ बादशाह और वरुण शर्मा अहम रोल में है.  

सिद्धार्थ मल्होत्रा के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी इस फिल्म जबरिया जोड़ी के अलावा मरजांवा भी रिलीज होने वाली है. वहीं सिद्धार्थ फिल्म शेरशाह में भी नजर आएंगे. जो कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक फिल्म है.

वहीं परणीति चोपड़ा इन दिनों साइना नेहवाल की बायोपिक फिल्म की प्रैक्टिस में बिजी है. परणीति फिल्म के लिए बैडमिंटन खेलना सीख रही हैं.

Trending Tags- Bollywood News In Hindi | Sidharth Malhotra | Parineeti Chopra | Jabariya Jodi

1 thought on “सिद्धार्थ से जबरन शादी करना चाहती है ये एक्ट्रेस”

Leave a Comment

%d bloggers like this: