बिना दर्शकों के कोहली को बल्लेबाजी करते देखना दिलचस्प होगा : नाथन लियोन

ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर नाथन लियोन ने मंगलवार को कहा कि यह देखना दिलचस्प होगा कि अगर कोहली को बिना दर्शकों के बल्लेबाजी करने का मौका मिलता है तो वह कैसा प्रदर्शन करते हैं.

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच इस साल के अंत में चार मैचों की टेस्ट श्रृंखला खेली जानी है और यह अनुमान लगाया जा रहा है कि कोरोना वायरस महामारी के कारण यह श्रृंखला खाली स्टेडियम में खेला जा सकता है.

लियोन ने कहा का कोहली शायद किसी भी परिस्थिति व परिदृश्य में खेल सकते हैं, लेकिन मैं मिचेल स्टार्क से बात कर रहा था और हमने चर्चा की कि वास्तव में अगर हम खाली स्टेडियम में खेल रहे हों तो विराट को बल्लेबाजी करते देखना काफी आश्चर्यजनक होगा.

उन्होंने कहा, ” हालांकि यह थोड़ा अलग होने वाला है, लेकिन विराट एक सुपरस्टार हैं. वह किसी भी माहौल में ढलने में सक्षम हैं. वर्ष 2018-19 श्रृंखला के दौरान, भारत पहली बार टेस्ट श्रृंखला में ऑस्ट्रेलिया को हराने में कामयाब रहा था.

ऑस्ट्रेलियाई टीम में उस समय डेविड वार्नर और स्टीव स्मिथ की नहीं थे, लेकिन इस साल के अंत में होने वाली श्रृंखला काफी चुनौतीपूर्ण होगी.

बता दें कि लियोन टेस्ट क्रिकेट में ऑस्ट्रेलिया के तीसरे सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं. उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में कुल 390 विकेट लिये हैं.

हिन्दुस्थान समाचार/सुनील

Leave a Reply

%d bloggers like this: