ईशांत ने तीन महीने के अंतराल के बाद फिर से शुरू किया प्रशिक्षण

ishant-sharma
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

भारतीय तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ने तीन महीने के अंतराल के बाद फिर से प्रशिक्षण शुरू कर दिया है. ईशांत ने इंस्टाग्राम पर प्रशिक्षण करते हुए अपनी एक वीडियो और तस्वीर पोस्ट की है.

वीडियो में उन्हें वार्म-अप और कुछ बुनियादी प्रशिक्षण का अभ्यास करते देखा गया. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “खुद को सकारात्मकता के साथ व्यस्त रखना और सामाजिक दूरी बनाए रखते हुए अभ्यास करना.”

पिछले महीने, अनुभवी तेज गेंदबाज ईशांत को इस साल के अर्जुन पुरस्कार के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड द्वारा नामित किया गया था.

उन्होंने भारत के लिए 97 टेस्ट खेले हैं और 297 विकेट झटके हैं, जिसमें उन्होंने 11 बार पांच विकेट हासिल किये हैं. उन्हें आखिरी बार इस साल की शुरुआत में न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में देखा गया था. 31 वर्षीय ईशांत ने भारत के लिए 80 एकदिवसीय मैच खेले हैं और 115 विकेट हासिल किए हैं.

ईशांत अब इस साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलते नजर आएंगे. भारत को चार मैचों की टेस्ट श्रृंखला खेलने के लिए ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाना है.

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बहुप्रतीक्षित टेस्ट श्रृंखला दिसंबर में होगी, दोनों के बीच दूसरा टेस्ट डे-नाइट टेस्ट होगा जो एडिलेड में 11 दिसंबर से शुरू होगा. पहला टेस्ट 3 दिसंबर से शुरू होगा जबकि तीसरा और चौथा टेस्ट क्रमशः 26 दिसंबर और 3 जनवरी से शुरू होगा.

हिन्दुस्थान समाचार/सुनील