क्या #TIGERSHROFF और #DISHAPATANI का सच में हो गया है ब्रेकअप?

  • दिशा और टाइगर पिछले तीन सालों से एक साथ हैं. लेकिन दोनों ने अपने रिश्ते तो कभी सबके सामने कबूल नहीं किया है
  • दिशा के आदित्य ठाकरे के नजदीक होने की खबरें आ रही हैं. लेकिन दिशा और टाइगर के अलग होने की वजह ये नहीं है

नई दिल्ली: बॉलीवुड कपल्स का प्यार जितनी जल्दी परवान चढ़ता है उतनी जल्दी उतर भी जाता है. लेकिन ये कपल्स अपने रिश्ते को दुनिया के सामने कबूल नहीं करते. बॉलीवुड से पैच अप और ब्रेकअप की खबरें आना आम हो चुका है. अब दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ के ब्रेकअप की खबरें आ रही हैं.

दिशा और टाइगर पिछले तीन सालों से एक साथ हैं. लेकिन दोनों ने अपने रिश्ते तो कभी सबके सामने कबूल नहीं किया है. साथ ही न तो कभी रिलेशनशिप में होने से इंकार किया है. न दोनों ने रिलेशनशिप में होने की पुष्टि की है.

दोनों के एक और करीबी दोस्त ने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि दिशा और टाइगर के बीच पिछले कुछ दिनों से सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. जिसके बाद दोनों ने अपने रास्ते अलग करने का फैसला किया है.

आगे उन्होंने बताया कि इस रिश्ते को तोड़ने का फैसला दोनों ने कुछ हफ्ते पहले किया था. जिसका आभास उनके दोस्तों को भी हो चुका था. एक तरफ दिशा के आदित्य ठाकरे के नजदीक होने की खबरें आ रही हैं. लेकिन दिशा और टाइगर के अलग होने की वजह ये नहीं है.

दरअसल दोनों में परेशानियां काफी लंबे समय से चल रही थीं लेकिन फिर मिलकर वो इसे सुलझाते लेते थे. बाद में जब दोनों को समझ आया कि वो एकसाथ नहीं रह सकते तो उन्होंने अलग होने का फैसला किया. लेकिन दोनों ब्रेकअप के बाद भी दोस्त बनकर रहेंगे.

टाइगर और दिशा को वैसे तो लंच डेट पर एक साथ देखा गया था. जब सूत्रों से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि दोनों इतने समझदार तो हैं कि इस बात को जग जाहिर न करें. क्या दोनों फ्रेंड्स एक साथ समय नहीं बिता सकते.

Trending Tags- Bollywood News | Disha Patani | Tiger Shroff | Bollywood Couple