तो क्या मलाइका की वजह से अर्जुन ने आथिया शेट्टी को छोड़ दिया है?
  • आथिया और अर्जुन को एक साथ एक पार्टी में देखा गया था
  • मलाइका ने ही अर्जुन को आथिया से दूर रहने के लिए कहा था

नई दिल्ली: अर्जुन कपूर इन दिनों मलाइका अरोड़ा के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर खूब चर्चाओं में छाए रहते हैं. खबरों के मुताबिक अर्जुन ने मलाइका के लिए सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी को छोड़ दिया. मलाइका से पहले अर्जुन आथिया के साथ चर्चा में थे.

अर्जुन आथिया शेट्टी को कर रहे थे डेट– बता दें कि आथिया और अर्जुन को एक साथ एक पार्टी में देखा गया था. जिसके बाद से ही दोनों के एक-दूसरे को डेटिंग की अटकलें लगने लगी थी. खबरों के मुताबिक अब दोनों एक-दूसरे से बात तक नहीं करते.

आथिया जाया करती थी अर्जुन के घर– आथिया शेट्टी ने अर्जुन के घर जाकर रिश्ता तोड़ा था. रिलेशनशिप के दौरान आथिया अक्सर अर्जुन के जुहू वाले घर जाया करती थी. खबरों के मुताबिक मलाइका ने ही अर्जुन को आथिया से दूर रहने के लिए कहा था. जिसके बाद आथिया और अर्जुन के बीच दूरियां बढ़ती गई.

मलाइका के साथ शादी की थी चर्चा– पिछले कुछ दिनों से अर्जुन मलाइका के साथ अपनी शादी को लेकर चर्चा में थे. खबरें थी कि दोनों 18 से 22 के बीच शादी के बंधन बंध सकते हैं. कुछ दिनों पहले ही दोनों को लीलावती हॉस्पिटल के बाहर स्पॉट किया गया था.

रिलेशन पर खुलकर नहीं बोलते दोनों– इस कपल को कभी डिनर डेट तो कभी लंच डेट पर कई बार स्पॉट किया जा चुका है. मलाइका ने करण जौहर के शो कॉफी विद करण में कहा था कि मुझे अर्जुन पसंद हैं चाहे इस तरह से या उस तरह से तो वहीं अर्जुन भी कई बार भी कह चुके हैं कि वो सिंगल नहीं हैं. लेकिन दोनों अपने रिलेशनशिप पर कभी खुलकर बात नहीं करते.

Trending Tags- Bollywood update, Bollywood masala, Arjun malaika story, Arjun kapoor upcoming movie, Malaika Arjun marriage date,

%d bloggers like this: