इरफान की वाइफ ने किया पोस्ट, कहा- मैंने कुछ नहीं खोया

irrfan-wfe_6050925_835x547-m
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान का 29 अप्रैल को देहांत हो गया. इरफान खान के निधन पर बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड और पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री तक में शोक की लहर देखने को मिली.

देश और दुनियाभर के फैन्स इरफान को याद कर, उनके बारे में पोस्ट लिखकर उन्हें सम्मानित कर रहे हैं.

वहीं अब इरफान की पत्नी सुतपा सिंकदर ने उनकी फोटो पोस्ट करते हुए एक इमोशनल मैसेज लिखा है. सुतपा ने लिखा- “मैं कुछ खोया नहीं बल्कि हर तरह से पाया है.”

 इस फोटो में इरफान खान पत्नी के साथ स्माइल करते हुए पोज दे रहे हैं. बता दें कि एक्टर इरफान खान ने अपने एक इंटरव्यू में कैंसर के बारे में बात करते हुए पत्नी सुतपा के लिए जीने की इच्छा जताई थी.

एक्टर कहा था- “वो मेरी देखरेख करती हैं. अगर मैं जी गया, तो उनके लिए जीना चाहूंगा. वही एक कारण है जिसकी वजह से मैं यहां रहना चाहता हूं.”

I have not lost I have gained in every which way….

Sutapa Sikdar यांनी वर पोस्ट केले गुरुवार, ३० एप्रिल, २०२०

एक्टर इरफान खान के बेटे बाबिल ने भी लोगों के सपोर्ट के लिए उनका शुक्रिया अदा किया. उन्होंने कहा कि वे इस समय लोगों के मैसेज का जवाब नहीं दे सकते क्योंकि उनके शब्द अभी उनका साथ नहीं दे रहे हैं.

बता दें एक्टर इरफान पिछले दो साल से न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से जूझ रहे थे. उन्होंने लंदन में अपना इलाज भी कराया. लंदन से वापसी के बाद इरफान ने अंग्रेजी मीडियम फिल्म में काम किया, जो इस साल मार्च में रिलीज हुई थी.