KolKata: केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मौके पर फायर बिग्रेड
  • फैक्‍ट्री जगन्‍नाथ घाट इलाके में स्थित है. गोदाम जगन्नाथ घाट पर स्थित है जो हावड़ा ब्रिज के ठीक सामने है. फिलहाल इसमें किसी के हताहत होने की खबर नहीं है
  • पश्चिम बंगाल के आपातकालीन सेवा मंत्री सुजीत बोस और अग्निशमन सेवाओं के महानिदेशक मौके पर मौजूद हैं

नई दिल्ली. पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के बड़ा बाजार के पास एक केमिकल गोदाम में शनिवार सुबह आग लग गई. इस आग को बुझाने के लिए मौके पर फायर बिग्रेड की गाडि़या लगातार कोशिशें चल रही है.

ये फैक्‍ट्री जगन्‍नाथ घाट इलाके में स्थित है. गोदाम जगन्नाथ घाट पर स्थित है जो हावड़ा ब्रिज के ठीक सामने है. फिलहाल इसमें किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

बताया जा रहा है कि आग लगने से करोड़ों का नुक़सान हो गया है. बताया जा रहा है कि पास के झुग्गी बस्ती से आग फैक्ट्री में लगी है. फैक्ट्री का एक हिस्सा आग की वजह से गिर चुका है.

पश्चिम बंगाल के आपातकालीन सेवा मंत्री सुजीत बोस और अग्निशमन सेवाओं के महानिदेशक मौके पर मौजूद हैं. स्ट्रैंड बैंक रोड पर आग के कारण ट्रैफिक को डायवर्ट कर दिया गया है.

डीसीपी ट्रैफिक कोलकाता ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी. उन्‍होंने ट्वीट में लिखा- जगन्नाथ घाट के पास आग लगने की वजह से स्ट्रैंड बैंक रोड यातायात के लिए बंद है. कृपया किसी दूसरे मार्ग का इस्‍तेमाल करें.

आग की वजह से स्ट्रैंड बैंक रोड पर ट्रैफिक डायवर्ट कर दिया गया है.पश्चिम बंगाल के आग और आपातकालीन सेवा मंत्री सुजीत बोस और अग्निशमन सेवाओं के महानिदेशक मौके पर मौजूद हैं.
फिलहाल इसे काबू करने की कोशिश की जा रही है.

मंत्री ने बताया कि देर रात को आग लगने की वजह से कारखाने में कोई नहीं था इसलिए किसी के आग में फंसने या घायल होने की कोई खबर नहीं है.

Trending Tags- Breaking News Kolkata| kolkata News Live | Fire News in Kolkata Today

Leave a Comment

%d bloggers like this: