क्या भारत को पाकिस्तान बनाने की बात पर इकबाल अंसारी को पड़ा था थप्पड़, जानिए पूरा मामला

नई दिल्ली, 04 सितम्बर अयोध्या मामले में मुस्लिम पक्षकार इकबाल अंसारी पर हमले का मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया है. कोर्ट ने इस पर जरूरी कार्रवाई करने का भरोसा दिया.

मुस्लिम पक्ष के वकील राजीव धवन ने सुप्रीम कोर्ट की संविधान बेंच को बताया कि मोहम्मद हासिम के बेटे और पक्षकार इकबाल अंसारी पर एक शूटर ने हमला किया है.

अंसारी को पुलिस ने हमलावर से बचाया. उन्होंने कहा कि मैं नहीं जानता कि इस हमले की जांच कराए जाने की जरूरत है या नहीं, लेकिन इस घटना पर कोर्ट की सामान्य टिप्पणी भी मायने रखती है. इसके बाद कोर्ट ने कहा कि हम इसे देखेंगे और जरूरी कार्रवाई करेंगे.

एक शूटर ने 3 सितंबर को इकबाल अंसारी के घर में घुसकर हमला किया और अयोध्या मामले में दावा वापस लेने के लिए धमकाया था.

इकबाल अंसारी ने बताया कि वर्तिका ने उनसे मारपीट की. वर्तिका ने मंदिर निर्माण में रोड़ा अटकाने के लिए मुझे दोषी ठहराया और हाथापाई की. मुझे मेरे सुरक्षा कर्मियों ने भारी मशक्कत के बाद शूटर के चंगुल से छुड़ाया.

वहीं वर्तिका का कहना है कि बातचीत के दौरान इकबाल अंसारी ने भारत को पाकिस्तान बनाने की बात कही. जिस पर उनको गुस्सा आ गया और उन्होने इकबाल को थप्पड़ जड़ दिया.

वर्तिका का कहना है कि वो भारत के टुकड़े करने की बात करने वालों को बिल्कुल बर्दाश्त नही कर सकतीं हैं. इकबाल ने वर्तिका सिंह पर अभद्रता और गाली गलौज हाथापाई का मामला दर्ज करने के लिए थाना राम जन्मभूमि में प्रार्थना पत्र दिया है.

हिन्दुस्थान समाचार/संजय/ Madhukar Vajpayee

Leave a Comment

%d bloggers like this: