#IPL2019: Kings XI Punjab,के खिलाफ उतरेगी Chennai Super Kings,सत्र का आखरी मैच खेलेगी पंजाब
  • मुंबई से मिली हार के बाद चेन्नई का रन रेट गिर गया और अब लीग में उनका एक ही मैच बचा है
  • अंतिम लीग मैच में यहां चेन्नई, पंजाब पर जीत दर्ज करने के इरादे से उतरेगी

आईपीएल 2019 का 55वां मुकाबला शाम 4 बजे से मोहाली के आईएस बिंद्रा स्टेडीयम में खेला जाएगा. ये मुकाबला प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर चुकी चेन्नई सुपर किंग्स और प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी किंग्स इलेवन पंजाब के बिच खेला जाएगा.

अंतिम लीग मैच में यहां चेन्नई, पंजाब पर जीत दर्ज करने के इरादे से उतरेगी. मुंबई इंडियंस से मिली हार के बाद हेंद्र सिंह धौनी की चेन्नई ने पिछले मैच में दिल्ली कैपिटल्स पर 80 रन की बड़ी जीत हासिल कर फिर से आत्मविश्वास हासिल किया.

मुंबई से मिली हार के बाद चेन्नई का रन रेट गिर गया और अब लीग में उनका एक ही मैच बचा है तो गत चैंपियन टीम को अपना दबदबा बरकरार रखने के लिए इस मैच में जीत की जरूरत होगी.

चेन्नई के अभी 13 मैच में 18 अंक हैं और जीत से उनके 20 अंक हो जाएंगे, वहीं, प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी पंजाब की टीम सिर्फ प्रतिष्ठा के लिए मैदान में उतरेगी. उसके 13 मैचों में 10 अंक हैं.

पंजाब की प्लेऑफ में उम्मीद यहां पिछले मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स से सात विकेट की हार के बाद टूट गई है.

पंजाब इस बार भी सत्र में शानदार शुरुआत की थी लेकिन पिछले चार मैचों में खराब प्रदर्शन के चलते उसे हार का सामना करना पड़ा. घरेलू मैदान में खेले गए पिछले मुकाबले में पंजाब के सल्लामी बल्लेबाज क्रिस गेल और केएल राहुल खास नहीं कर सके और सस्ते में चलते बने.

जबकि गेंदबाज भी कुछ कमाल नहीं कर सके. पावरप्ले के दौरान धीमी गति से हुई बल्लेबाजी को कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने हार के पीछे कारण बताया था.

अब अपने आखिरी मैच में पंजाब हर हाल में जीत चाहेगी. अश्विन टीम में बदलाव कर सकते हैं, मंदीप सिंह के स्थान पर करुण नायर को मौका दे सकते है.

वहीं, चेन्नई ने पूरे सिजन में शानदार प्रदर्शन किया है. उसने पिछले मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स को 80 रनों से हराया था. इस मैच में फॉफ डुप्लेसिस, सुरेश रैना और धौनी ने जहां अपने बल्ले से कमाल दिखाया था तो वहीं इमरान ताहिर और रवींद्र जडेजा ने गेंद से कमाल दिखाया. ऐसे में धौनी इसी टीम के साथ मैदान में उतर सकते हैं.

Trending Tags – IPL 2019, Kings XI Punjab, Chennai Super Kings, Sports News, IPL Match 2019, Latest News IPL Match Update, Today IPL Match

%d bloggers like this: