IPL 2019: चोटिल एडम मिल्ने की जगह मुंबई इंडियंस ने टीम में शामिल किया ये नया खिलाड़ी
  • एडम मिल्ने की जगह वेस्टइंडीज के अलजारी जोसेफ को किया गया शामिल
  • एडम मिल्ने एड़ी की चोट की वजह से हुए आईपीएल से बाहर
  • जोसेफ निचले क्रम में बल्लेबाजी भी कर लेते है

नई दिल्ली. आईपीएल 2019 के लिए मुंबई इंडियंस ने अपनी टीम में एक नया खिलाड़ी शामिल कर लिया है. एडम मिल्ने चोटिल होने के चक्कर में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन से बाहर हो गए हैं.

वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज अलजारी जोसेफ को एडम मिल्ने की जगह मुंबई इंडियंस में में शामिल किया गया है. एडम मिल्ने इस सीजन में एक भी मैच खेले बगैर एड़ी की चोट के चलते टूर्नामेंट से बाहर हो गए.

आईपीएल के बयान के मुताबिक ‘मुंबई की टीम ने चोटिल एडम मिल्ने की जगह अलजारी जोसेफ को टीम में चुना है. जोसेफ के टीम में शामिल होने से टीम का तेज गेंदबाजी अटैक और मजबूत होने की उम्मीद है.

Alzarri Joseph

एडम मिल्ने आईपीएल में ज्यादा मैच नहीं खेले हैं. मिल्ने अब तक खेले 5 मैचों में 4 विकेट झटके हैं. एडम मिल्ने की गैरमौजदूगी में जोसेफ आईपीएल में अपनी छाप छोड़ना चाहेंगे. अलजारी जोसेफ के इंटरनेशनल लेवल पर प्रदर्शन अच्छा रहा है.

उन्होंने 17 टेस्ट पारियों में 25 विकेट झटके हैं. जबकि 15 वनडे पारियों में 24 विकेट ले चुके हैं. जोसेफ ने घरेलू मैचों में भी अच्छी गेंदबाजी की है. उन्होंने फर्स्ट क्लास मैच की 50 पारियों में 101 विकेट लिए हैं.

जोसेफ वेस्टइंडीज के अच्छे गेंदबाजों शुमार हैं. इसके अलावा जोसेफ निचले क्रम में बल्लेबाजी भी कर लेते हैं. यह देखने वाली बात होगी कि होगा अलजारी जोसेफ को आईपीएल में डेब्यू करने का मौका मिलेंगा या नहीं.

%d bloggers like this: