IPL 2020: हमारे बल्लेबाजी क्रम में कमी है- महेंद्र सिंह धोनी

MS Dhoni
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

दुबई,26 सितंबर (हि.स.). इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 के सातवें मैच में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मिली 44 रनों की हार के बाद चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि उनकी बल्लेबाजी क्रम में कमी है,जिसका पता उन्हें जल्द से जल्द लगाना होगा.

मैच के बाद धोनी ने कहा,”मुझे नहीं लगता कि यह हमारे लिए अच्छा मैच था. विकेट धीमी हो गई थी. ओस भी नहीं थी. लेकिन मुझे लगता है कि हमारे बल्लेबाजी क्रम में कमी है. हमें इसका पता लगाना होगा. अगले सात दिन का ब्रेक हमारे लिए इस बात की पता लगाने का मौका देगा.”

टीम के पहले मैच की जीत के हीरो अंबाती रायडू बीते दो मैच नहीं खेले हैं. धोनी ने उम्मीद जताई है कि वह अगले मैच में खेलेंगे. धोनी ने कहा, “रायडू को अगला मैच खेलना चाहिए. वह हमें एक अतिरिक्त गेंदबाज को खेलाने का प्रयोग करने का मौका देंगे.”

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने के लिए उतरी दिल्ली की टीम ने अच्छी शुरुआत की और सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ और शिखर धवन ने पहले विकेट के लिए 94 रन जोड़े. शॉ ने 43 गेंदों पर नौ चौकों और एक छक्के की मदद से 64 रनों की पारी खेली, जबकि धवन ने 27 गेंदों पर 35 रन बनाए. ऋषभ पंत ने नाबाद 37 रनों की नाबाद पारी खेली और कप्तान अय्यर ने 26 रन बनाये.

दिल्ली कैपिटल्स ने निर्धारित 20 ओवरों में 3 विकेट पर 175 रन बनाए, जवाब में सीएसके की तीन 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 131 रन ही बना सकी. सीएसके की तरफ से सबसे ज्यादा रन डु प्लेसिस ने बनाए.

दक्षिण अफ्रीका के इस खिलाड़ी ने 43 रन का पारी खेली, जबकि जाधव ने 26 रन की पारी खेली. इन दोनों के अलावा टीम का कोई भी बल्लेबाज 20 रन से ज्यादा की पारी नहीं खेल पाया. दिल्ली के लिए कागिसो रबाडा ने तीन विकेट हासिल किए, जबकि एनरिक नॉर्टजे ने दो विकेट लिए.

हिन्दुस्थान समाचार/सुनील