कौन है ये मिस्ट्री गर्ल, जिसने SRH की तरफ से लगाई बोली

  • ऑक्शन के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद की टेबल पर एक खूबसूरत लड़की बैठी थी, जो अपनी टीम की और से खिलाड़ियों पर बोली लगा रही थी
  • नराइजर्स हैदराबाद की टेबल पर बैठी लड़की आईपीएल ऑक्शन के दौरान सभी के लिए आकर्षण का केंद्र बनी रही थी, जिस वजह से हर कोई जानने के लिए उत्सुक होने लगा

इंडिया का सबसे क्रिकेट फेस्टिवल यानी की आईपीएल जल्द शुरु होने वाला है, ऐसे में 19 दिसंबर को 2020 आईपीएल ऑक्शन हुए, ये ऑक्शन कोलकत्ता में हुई थी. ऑक्शन में सभी टीमों के फ्रेंचाइजी थे और अपने फेवरिट क्रिकेटर को टीम में शामिल करने के लिए बोली लगा रहे थे.

 ऑक्शन के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद की टेबल पर एक खूबसूरत लड़की बैठी थी, जो अपनी टीम की और से खिलाड़ियों पर बोली लगा रही थी.

दरअसल आईपीएल 2020 की नीलामी के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद के मेंटर वीवीएस लक्ष्मण, मुथैया मुरलीधरन और कोच ट्रेवर बेलिस के बगल में, एक मिस्ट्री गर्ल नजर आईं, जिस पर कैमरा बार-बार जाता दिखा, जिसके बाद ये मिस्ट्री गर्ल सोशल मीडिया पर सनसनी बन गई.

सनराइजर्स हैदराबाद की टेबल पर बैठी लड़की आईपीएल ऑक्शन के दौरान सभी के लिए आकर्षण का केंद्र बनी रही थी, जिस वजह से हर कोई जानने के लिए उत्सुक होने लगा कि सनराइजर्स की तरफ से बोली लगाने वाली ये खूबसूरत लड़की कौन है ?

 बात दें ऑक्शन में हैदराबाद के लिए बोली लगाने वाली खूबसूरत लड़की का नाम काव्या मारन है. काव्या सनराइजर्स हैदराबाद की मालिक कलानिधि मारन की बेटी हैं, वो इससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद के मैच के दौरान अपनी टीम को सपोर्ट करते हुए नजर आ चुकी है.

लेकिन इससे पहले कैमरों की नजर उन पर इस तरह नहीं पड़ी, वो पहली बार आईपीएल 2018 के दौरान नजर आई थीं, जहां काव्या को उप्पल के राजीव गांधी स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच के दौरान सनराइजर हैदराबाद के समर्थन में देखा गया था, लेकिन जब वो सनराइजर्स की तरफ से बोली लगाने पहुंची तो हर किसी के आकर्षण का केंद्र बन गई.

 कव्या के पिता कलानिधि सन टेलीविजन नेटवर्क के मालिक हैं और काव्या इस समय अपने पिता का बिजनेस संभाल रही हैं. काव्या उन क्रिकेट फैंस में से हैं, जिन्हे हर मैच में स्टेडियम में देखा जाता है, वहीं काव्या को ट्रेवलिंग और म्यूजिक का भी काफी शौक है. काव्या मारन ने बिजनेस एडमिस्ट्रेशन में मास्टर्स किया है.

वहीं आईपीएल ऑक्शन की बात करें तो आईपीएल 2020 की नीलामी में सनराइजर्स हैदराबाद ने किसी भी बड़े खिलाड़ी पर दांव नहीं लगाया। डेविड वार्नर की कप्तानी में एक बार की आईपीएल विजेता रही हैदराबाद की टीम केन विलियमसन की कप्तानी में खिताब जीतने के लिए इस बार मैदान पर उतरेगी.

वहीं इस साल के सबसे महंगे खिलाड़ियों की बात करें तो इस साल आईपीएल 5 विदेशी खिलाड़ियों को सबसे महंगे दामों में खरीदा गया है. इस साल के सबसे महंगे क्रिकेटर आस्ट्रलिया के पैट कमिंस है. इन्हें 15.5 करोड़ में शाहरुख खान की केकेआर ने खरीदा है.

वहीं आस्ट्रलियन क्रिकेटर गेन मैक्सवेल को 10 करोड़ 75 लाख में खरीदा गया है. साउथ अफ्रीका के ऑल राउंडर क्रिस मौरिस को 10 करोड़ में खरीदा गया है.

Live News: IPL 2020 Team Players List | Latest Ipl News Today | Sports News

Leave a Reply

%d bloggers like this: