IPL 2020: RCB कप्तान विराट कोहली को दोहरा झटका, मैच भी हारे, जुर्माना भी लगा

Virat Kohli
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

किंग्स एकादश पंजाब (Kings XI Punjab) के खिलाफ गुरुवार को हुए इंडियन प्रीमियर लीग मुकाबले के दौरान धीमी ओवर गति के कारण रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB).के कप्तान विराट कोहली पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है.

इस मैच में आरसीबी को 97 रनों से हार का सामना करना पड़ा था. आईपीएल ने शुक्रवार को एक बयान जारी कर इसकी पुष्टि की है. बयान में कहा गया है कि चूंकी यह इस सीजन में कोहली की इस तरह की यह पहली गलती है, लिहाजा उन पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है.

इस मुकाबले में किंग्स एकादश पंजाब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. कप्तान केएल राहुल ने धमाकेदार पारी खेली. राहुल के बेहतरीन नाबाद शतकीय पारी की बदौलत निर्धारित 20 ओवरों में 3 विकेट पर 206 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया.

राहुल ने नाबाद 136 रन बनाये. जवाब में आरसीबी की टीम 17 ओवर में 109 रनों पर सिमट गई. पंजाब के मुरूगन अश्विन और रवि बिश्नोई ने 3-3 विकेट लिए. विराट कोहली ने मैच में बेहद ही साधारण प्रदर्शन किया.

विराट ने फील्डिंग के दौरान पंजाब के कप्तान के एल राहुल की 2 बार कैच छोड़ी और फिर बैटिंग करते समय मात्र एक रन बनाकर आउट हो गए.

हिन्दुस्थान समाचार/सुनील