IPL 2020: IPL के इस सीजन में नहीं खेलेंगे धाकड़ बल्लेबाज सुरेश रैना, लौटे भारत

व
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Corona Virus) के बीच यूएई (UAE) में आयोजित किए जा रहे इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के लिए एक बुरी खबर है. चेन्नई सुपरकिंग्स को इस सीजन में करारा झटका लगा है. 19 सितंबर से शुरू होने जा रहे आईपीएल-2020 में धाकड़ बल्लेबाज सुरेश रैना नहीं खेलेंगे.

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) यानी सीएसके (CSK) ने एक ट्वीट के जरिए रैना के भारत लौटने की जानकारी दी. सीएसके ने कहा कि रैना व्यक्तिगत कारणों से लौटे हैं, रैना ने इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है, सुरेश रैना 21 अगस्त को बाकी टीम के साथ दुबई पहुंचे थे.

रैना इस सीजन को छोड़ने वाले पहले भारतीय क्रिकेटर हैं. इस सीजन से इंग्लैंड के कई क्रिकेटरों ने पहले ही अपना नाम वापस ले लिया था. 33 साल के रैना आईपीएल में सीएसके के लिए अब तक 193 मैच खेल चुके हैं. इस दौरान 137 के स्ट्राइक रेट से करीब पांच हजार रन बनाए. इस दौरान 25 विकेट भी उनके नाम दर्ज हुए.

सुरेश रैना ने 15 अगस्त को इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट का ऐलान किया था. इसी दिन महेंद्र सिंह धोनी ने भी संन्यास लिया था. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रैना को पत्र लिखकर भारतीय क्रिकेट में उनके योगदान को सराहा था.

19 सितंबर से शुरू हो रहे आईपीएल (IPL) के लिए टीमें संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) पहुंच चुकी हैं. दुबई पहुंचने के बाद CSK मेंबर्स का कोविड-19 टेस्ट किया गया था जिनमें से कुछ के सैंपल्‍स पॉजिटिव आए हैं. पॉजिटिव पाए जाने के बाद टीम का क्वारंटीन समय बढ़ा दिया गया है.