IPL 2020: चोटिल हुए रिषभ पंत, कुछ मैचों से हुए बाहर

rishabh pant
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज रिषभ पंत चोट के कारण आईपीएल के कुछ मैचों में हिस्सा नहीं लेगें. दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने उक्त जानकारी दी.

मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच के बाद श्रेयश अय्यर ने बताया कि रिषभ पंत चोट की वजह से मुंबई के खिलाफ मैच में नहीं खेल पाए. उनकी चोट थोड़ी गंभीर है और डॉक्टर्स ने उन्हें कम से कम एक हफ्ते आराम करने की सलाह दी है.

अय्यर ने रिषभ पंत की वापसी को लेकर कोई जानकारी नहीं दी. उन्होंने कहा कि पंत की वापसी के बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है. उन्हें एक हफ्ते आराम करने को कहा गया है. हम उनकी फिटनेस को देखकर ही वापसी का फैसला लेंगे.

श्रेयश अय्यर के बयान से साफ है कि रिषभ पंत अब कम से कम दो और मैच नहीं खेलेंगे. दिल्ली कैपिटल्स का सामना 14 अक्टूबर को राजस्थान रॉयल्स से होगा और 18 अक्टूबर को टीम की टक्कर चेन्नई सुपर किंग्स से होगी. इन दोनों ही मुकाबलों में पंत के खेलने की संभावना नहीं के बराबर है.

बता दें कि मुंबई के खिलाफ दिल्ली को 37 रनों से हार का सामना करना पड़ा था. इस मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 162 रनों का स्कोर खड़ा किया, जवाब में मुंबई 19.4 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 166 रन बनाकर लक्ष्य हासिल कर लिया.

हिन्दुस्थान समाचार/सुनील