IPL 2020: RCB को हराकर बोले केएल राहुल- हमारी टीम ने हर विभाग में अच्छा प्रदर्शन किया

KL Rahul
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

IPL के 13वें संस्करण के छठे मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) पर मिली 97 रनों की जीत पर खुशी जताते हुए किंग्स एकादश पंजाब (Kings XI Punjab) के कप्तान लोकेश राहुल ने कहा कि उनकी टीम ने हर विभाग में अच्छा प्रदर्शन किया और इससे उन्हें काफी खुशी मिली.

मैच के बाद राहुल ने कहा कि हमारी टीम ने हर विभाग में अच्छा प्रदर्शन किया और इससे मुझे काफी खुशी मिली. मैं अपनी बल्लेबाजी को लेकर निश्चित नहीं था और जब मेरी ग्लेन मैक्सवेल के साथ बात हुई तो उन्होंने कहा कि तुम मजाक कर रहे हो. तुम गेंद को काफी अच्छी तरह से हिट कर रहे हो.

राहुल ने कहा कि शुरू में मैं थोड़ा संघर्ष कर रहा था, लेकिन मुझे पता था कि बाद में मैं लय हासिल कर लूंगा. उन्होंने कहा कि टीम का कप्तान होने के बावजूद मैं अपने पुराने रुटीन पर ही चलता हूं. मैं टॉस होने तक खुद को एक खिलाड़ी ही समझता हूं कप्तान नहीं. मैं कप्तान व खिलाड़ी के बीच में संतुलन बनाने की कोशिश करता हूं.

राहुल ने युवा स्पिनर रवि बिश्नोई की जमकर तारीफ की जिन्होंने तीन विकेट लिए थे. राहुल ने कहा कि वो फिंच व एबी को गेंदबाजी करने को लेकर नवर्स थे, लेकिन उन्होंने अपना जज्बा दिखाया. वो हार नहीं मानते और आप जब भी गेंदबाजी दें वो तैयार रहते हैं.

बता दें कि केएल राहुल की धमाकेदार शतकीय पारी (नाबाद 132 रन, 69 गेंद, 14 चौके और सात छक्‍के) की बदौलत किंग्‍स इलेवन पंजाब ने आईपीएल-2020 के एकतरफा मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को 97 रन से हरा दिया.

पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 3 विकेट पर 206 रन बनाए. जवाब में आरसीबी 17 ओवरों में 109 रनों पर सिमट गई.

हिन्दुस्थान समाचार/सुनील