मुझे टीम के प्रदर्शन पर गर्व है: दिनेश कार्तिक

Dinesh kartik
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

शारजाह,04 अक्टूबर (हि.स.). दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 16वें मैच में 18 रनों से मिली हार के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के कप्तान दिनेश कार्तिक ने कहा कि उन्हें टीम के प्रदर्शन पर गर्व है.

बता दें कि इस हाई स्कोरिंग मुकाबले में दिल्ली की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 4 विकेट पर 228 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया,जवाब में केकेआर की टीम ने 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 210 रन बनाये और मैच 18 रनों से गंवा दिया.

मैच के बाद कार्तिक ने कहा, “जिस तरह से लड़कों ने बल्लेबाजी की, उसपर मुझे गर्व है. हम लड़ते रहे, जो इस टीम का स्वभाव है. सच कहूं, तो यदि हम दो छक्के और लगा लेते तो मैच हमारी झोली में होता. मैदान छोटा है,इसलिए हम गेंदबाजों को दोष नहीं दे सकते.”

विस्फोटक बल्लेबाज आंद्रे रसेल को इयोन मोर्गन से पहले बल्लेबाजी के लिए भेजने पर कार्तिक ने कहा, “हम आंद्रे रसेल को ज्यादा वक्त देना चाहते थे, ताकि वह अपना प्रभाव छोड़ सकें.” केकेआर के लिए पारी की शुरुआत करने वाले सुनील नारायण ने अभी तक बल्ले से कुछ खास नहीं कर सके हैं.

कार्तिक ने कहा, ” सुनील नारायण के रोल को भी लेकर बात प्रशिक्षकों से बात करेंगे, लेकिन मुझे नारायण पर पूरा भरोसा है.” केकेआर की टीम अपने अगले मुकाबले में बुधवार को चेन्नई सुपर किंग्स का सामना करेगी.

हिन्दुस्थान समाचार/सुनील