हमें शीर्ष चार बल्लेबाजों के योगदान की आवश्यकता: स्टीफन फ्लेमिंग

3 obtober
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

दुबई,03 अक्टूबर (हि.स.). सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मिली 7 रन की नजदीकी हार से निराश चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा कि उनकी टीम को शीर्ष चार बल्लेबाजों के योगदान की आवश्यकता है.

बता दें कि 165 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही चेन्नई की टीम ने 42 रन पर चार विकेट गंवा दिए थे. इसके बाद धोनी और रवींद्र जडेजा ने मिलकर 72 रन की साझेदारी की और टीम को संकट से निकाला. इस दौरान जडेजा ने आईपीएल में अपना पहला अर्धशतक बनाया और धोनी 47 रन बनाकर नाबाद रहे.

फ्लेमिंग ने कहा,”हमारे खिलाड़ी फॉर्म की तलाश में हैं. फाफ डु प्लेसिस एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो फॉर्म में हैं और रायुडू चोटिल होकर वापस आ रहे हैं. हम थोड़े असंतुष्ट हैं, हमें अपने शीर्ष चार बल्लेबाजों से योगदान की आवश्यकता है. ”

फ्लेमिंग ने जडेजा के पारी की तारीफ करते हुए कहा, “जडेजा की पारी अच्छी थी. हम मुश्किल में थे इसलिए इसका मतलब था कि धोनी और जडेजा को समय लेना था. वे हमें काफी करीब ले आए और धोनी का मोमेंटम काफी उत्साहजनक था.”

पहले बल्लेबाजी करते हुए, सनराइजर्स हैदराबाद की टीम एक समय केवल 69 रनों पर 4 विकेट खोकर संघर्ष कर रही थी और डेविड वार्नर, जॉनी बेयरस्टो और केन विलियमसन जैसे बड़े बल्लेबाज पवेलियन लौट चुके थे. ऐसे में युवा बल्लेबाज प्रियम गर्ग और अभिषेक शर्मा ने पांचवें विकेट के लिए 83 रन की अहम साझेदारी की. प्रियम 51 रन बनाकर नाबाद रहे जबकि अभिषेक ने 31 रन बनाए.

फ्लेमिंग ने कहा, “हमने टीम मीटिंग में अभिषेक शर्मा और प्रियम गर्ग दोनों की चर्चा की. हमारे पास उनके फुटेज उपलब्ध थे और उनके लिए बहुत सारी योजना बनाई गई थी. वे दोनों वास्तव में अच्छी तरह से खेले. मुझे लगता है कि हम थोड़ा सुस्त हो गए थे.”

उन्होंने कहा, “हम जो कुछ करने की कोशिश कर रहे थे, उसके साथ हम थोड़े ढीले हो गए थे, विशेष रूप से, गर्ग और अभिषेक ने अच्छी बल्लेबाजी की, वे लय में थे.”

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम अब अपने अगले मुकाबले में चार अक्टूबर को मुंबई इंडियंस का सामना करेगी, जबकि सीएसके उसी दिन किंग्स इलेवन पंजाब के सामने होगी.

हिन्दुस्थान समाचार/सुनील