किंग्स इलेवन पंजाब ने की गेल की तारीफ, कहा- उम्र ज्यादा पर बुड्ढा नहीं हुआ शेर

CHRIS GAYLE
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली,27 अक्टूबर (हि.स.). कोलकाता नाईट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल ने 29 गेंदों पर दो चौके और पांच गगनचुंबी छक्के लगाकर किंग्स इलेवन पंजाब को 8 विकेट से जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. उनकी इस पारी की प्रशंसा करते हुए किंग्स इलेवन पंजाब ने ट्वीट किया,” शेर की उम्र ज्यादा है लेकिन बुड्ढा नहीं हुआ अभी तक…”

बता दें कि इस मुकाबले में केकेआर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 9 विकेट पर 149 रन बनाए. जवाब में पंजाब ने 18.5 ओवरों में 2 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया. जीत के लिए 150 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब ने 8 ओवर में 47 रन बनाए थे. तभी कप्तान केएल राहुल आउट हो गए. इसके बाद क्रिस गेल ने आते ही तूफान मचा दिया. सबसे पहले उन्होंने वरुण चक्रवर्ती की खबर ली. गेल ने दो लगातार गेंदों पर करारे छक्के जड़ दिए.

इसके बाद गेल ने सुनील नरेल पर निशाना साधा. इससे पहले नरेन ने उन्हें हमेशा परेशान किया था, लेकिन सोमवार को उन्होंने नरेन की 11 गेंदों पर 17 रन बना डाले. जिसमें दो छक्का भी शामिल है. गेल ने सिर्फ 29 गेंदों पर 51 रनों की पारी खेली. जिसमें 5 छक्के और 2 चौके शामिल है. गेल ने दूसरे विकेट के लिए मंदीप सिंह के साथ सौ रनों की साझेदारी कर पंजाब को 19वें ओवर में ही जीत की मंजिल तक पहुंचा दिया.

हिन्दुस्थान समाचार/सुनील