IPL 2019: फिरोजशाह कोटला में चेन्नई के दिग्गजों से भिड़ेंगे दिल्ली के धुरंधर
  • मुंबई इंडियंस को उसके घर में हराने के बाद दिल्ली कैपिटल्स की टीम के हौसले भी काफी बुलंद होंगे
  • सुपरकिंग्स के कैप्टन कूल के सामने महेंद्र सिंह धोनी के सामने दिल्ली के विस्फोटक बल्लेबाज ऋषभ पंत को रोकने की चुनौती होगी

नई दिल्ली. चेन्नई सुपरकिंग्स और दिल्ली कैपिटल्स आज फिरोज शाह कोटला स्टेडियम पर एक-दूसरे के खिलाफ अपनी जीत की लय को बरकरार रखने के इरादे से मैदान पर उतरेंगी. एक और जहां चेन्नई सुपर किंग्स ने पहला मैच जीतकर आईपीएल का शानदार आगाज किया है.

दूसरी और मुंबई इंडियंस को उसके घर में हराने के बाद दिल्ली कैपिटल्स की टीम के हौसले भी काफी बुलंद होंगे. सुपरकिंग्स के कैप्टन कूल के सामने महेंद्र सिंह धोनी के सामने दिल्ली के विस्फोटक बल्लेबाज ऋषभ पंत को रोकने की चुनौती होगी.

ऋषभ पंत ने मुंबई इंडियन्स के खिलाफ 27 गेंद में नाबाद 78 रन की शानदार पारी खेलकर सभी टीम के लिए खतरे की घंटी बजा दी हैं. सुपरकिंग्स की टीम में जहां अनुभवी खिलाड़ियों से सरोबार है वहीं मेजबान टीम युवा खिलाड़ियों की मौजूदगी से जोश में है.

चेन्नई टीम हरभजन सिंह, रवींद्र जडेजा और इमरान ताहिर के साथ मैच में खेलने उतरेंगी. इन तीनों ही बेहतरीन स्पिनरों से पार पाना दिल्ली के लिए कतई आसान नहीं होगा. हालांकि चेन्नई के पास ज्यादा बढ़िया तेज गेंदबाज नही है.

इसके उल्ट दिल्ली कैपिटल दुनिया के सबसे बढ़िया तेज गेंदबाजों से सजी हुई है. दिल्ली में ट्रेंट बोल्ट, रबादा और कीमो पॉल जैसे खतरनाक गेंदबाज शामिल है. वहीं पिछले मैच में ईशांत शर्मा ने भी उम्दा खेल दिखाया. जिसके बाद टीम को उनसे और आस रहेगी.

चेन्नई के खिलाफ तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर क्रिस मौरिस को पॉल की जगह अंतिम एकादश में शामिल किया जा सकता है. पिछले मैच में क्रिस मौरिस को प्लेइंग इलेवन से बाहर रखने का फैसला समझ से परे था.

चेन्नई की टीम में धोनी के अलावा वाटसन और रैना भी है जो अपने दम पर किसी भी गेंदबाज की बखिया उधेड़ सकते है. वहीं अंबाती रायडू और केदार जाधव से भी अपनी खोई फॉर्म हासिल करना चाहेंगे.

चेन्नई की टीम के खिलाफ अपने घरेलू मैदान पर दिल्ली का रिकार्ड काफी अच्छा नहीं है. इसलिए इस मैच में हर हाल मे दिल्ली की टीम चेन्नई के खिलाफ जीत दर्ज कर अपने विजयी अभियान को कायम रखना चाहेंगी.

Trending Tags- Ipl 2019, Chennai super kings 2019, Delhi capitals 2019, Latest sports news, Ipl 2019 news hindi, ipl news in hindi latest, Ipl 2019 news csk

%d bloggers like this: