IPL 2019 में कैच पकड़ने वाले दर्शकों को मिलेगी TATA HARRIER कार

नई दिल्ली. हर साल इंडियन प्रीमियर लीग में रोमांच का तड़का लगाने के लिए कुछ नया किया जाता हैं. इस बार आईपीएल को मजेदार बनाने के लिए 12वें सीजन में खास कॉनटेस्ट देखने को मिलेगा. इस कॉनटेस्ट को दर्शकों को ध्यान में रखकर तैयार किया गया हैं.

आईपीएल में कॉनटेस्ट के तहत स्टेडियम में मौजूद दर्शक के पास टाटा की प्रीमियम एसयूवी जीतने का मौका मिलेगा. स्टेडियम में मौजूद दर्शक को एक हाथ से छक्के पर कैच लपकने पर एक लाख रुपये का ईनाम मिलेगा.

बीसीसीआई ने आईपीएल के दौरान हैरियर फैन कैच प्रतियोगिता के ऐलान किया हैं. इस पूरी प्रतियोगिता के तहत हर मैच में एक हाथ से कैच लेने के लिए एक लाख रुपये दिए जायेंगे. वहीं पूरे सीजन में सबसे अच्छा कैच पकड़ने वाले को हैरियर ईनाम में दी जाएगी.

बीसीसीआई ने आईपीएल के ऑफिशियल पार्टनर टाटा मोटर्स के टाटा हैरियर एसयूवी को आईपीएल का लीड ब्रांड एनाउंस किया है. बीसीसीआई के कार्यकारी अधिकारी ने कहा कि हैरियर को आईपीएल के फैन कैच पुरस्कार में भी शामिल किया जा रहा है.

इस प्रतियोगिता में एक हाथ से कैच लेने वाले फैन को एक लाख रुपये का पुरस्कार दिया जाएगा. जबकि सबसे पसंदीदा फैन कैच लेने वाले एक लकी फैन को सीजन के आखिर में टाटा की प्रीमियम एसयूवी को घर ले जाने का मौका मिलेगा.

आईपीएल में इस तरह की प्रतियोगिता का आयोजन न्यूजीलैंड में होने वाली क्रिकेट मैचों की तर्ज पर किया जा रहा हैं. न्यूजीलैंड में एक दर्शक ने को मैच के दौरान एक हाथ से शानदार कैच पकड़ने पर 50 हजार न्यूजीलैंड डॉलर मिले का ईनाम मिला था. जो कि भारतीय रूपये अनुसार 25 लाख रुपये के आस-पास हैं.

%d bloggers like this: