कियारा आडवाणी और आदित्य सील की ‘इंदू की जवानी’ की शूटिंग शुरू, अगले साल रिलीज होगी फिल्म

नई दिल्ली: फिल्म ‘इंदू की जवानी’ की शूटिंग लखनऊ (उत्तर प्रदेश) में शुरू हो गई है. मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है. फिल्म अगले साल 5 जून को रिलीज होगी. फिल्म ‘इंदू की जवानी’ में कियारा आडवाणी और आदित्य सील नजर आएंगे.

फिल्म एंड ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर कियारा का एक फोटो पोस्टर शेयर किया. तरण ने ट्वीट किया- ‘फिल्म ‘इंदू की जवानी’ की शूटिंग लखनऊ में शुरू हो गई है. अबीर सेनगुप्ता के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में कियारा आडवाणी के साथ आदित्य सील मुख्य भूमिका में होंगे.

फिल्म को टी-सीरीज, एम्मे एंटरटेनमेंट और इलेक्ट्रिक एपल्स प्रोड्यूस करेगा. ये 5 जून 2020 को रिलीज होगा. ‘इंदू की जवानी’ रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है. इस फिल्म से बंगाली राइटर-फिल्ममेकर अबीर सेनगुप्ता बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे.

फिल्म में कियारा आडवाणी इंदु गुप्ता नाम की लड़की के रोल में नजर आएंगी. गाजियाबाद की रहने वाली इंदु डेटिंग एप का उपयोग करके सच्चा प्यार खोजती है. फिर एक दिन उससे किस तरह गड़बड़ी होने लगती है, फिल्म इसी कहानी पर आधारित है.

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी हाल में फिल्म ‘कबीर सिंह’ में नजर आईं थी. गुड न्यूज, लक्ष्मी बॉम्ब और शेरशाह जैसी कई फिल्मों में दिखाई देंगी. वहीं उनको लक्ष्मी बॉम्ब और गुड न्यूज में अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका मिलेगा.

कियारा की ये पहली ऐसी फिल्‍म होगी जो महिला पर ही केंद्रित है. कियारा ने रोल के बारे में बात करते हुए बताया था, ‘इंदु तेज, प्‍यारी और विचित्र है. ये पूरी तरह से नई चीज है तो मैं इसके लिए कई वर्कशॉप्‍स करने जा रही हूं. मुझे शूटिंग शुरू होने का बेसब्री से इंतजार है.’

हिन्दुस्थान समाचार/ मोनिका शेखर

Leave a Comment

%d bloggers like this: