इंदौर: दिल का दौरा पड़ने पर इलाज करा रहे एएसआई की मौत

download
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

कोरोना से जारी जंग के बीच गुरुवार की सुबह एक और दुखद खबर लाई. संयोगितागंज पुलिस थाने के एएसआई कुंवर सिंह खरते ने इलाज के दौरान अलसुबह दम तोड़ दिया. उनकी मौत की सूचना मिलते ही पुलिस महकमें में शोक छा गया. कोरोना से जंग के दौरान पुलिस विभाग में यह तीसरी मौत है. पहले जूनी इंदौर थाने के टीआई देवेंद्र चंद्रवंशी और उज्जैन के टीआई यशवंत पाल का निधन हो चुका है.

संयोगितागंज थाना प्रभारी राजीव त्रिपाठी के अनुसार खरते लॉकडाउन के दौरान लगातार ड्यूटी कर रहे थे. ड्यूटी के दौरान ही उन्हें 24 अप्रैल को हार्टअटैक आया था, जिसके बाद उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. यहां उनकी सर्जरी की गई थी. डायबिटीज होने से अस्पताल में लगातार इलाज के बाद भी उनकी स्थिति में सुधार नहीं हो रहा था. उनका डायलिसिस भी किया गया, लेकिन किडनी डैमेज होने से उन्हें बचाया नहीं जा सका.

मध्यप्रदेश में कोरोना का एपिसेंटर बने इंदौर में जूनी इंदौर थाना प्रभारी 45 वर्षीय देवेंद्र चंद्रवंशी की 18 अप्रैल को मौत हो गई थी. वे 19 दिन से अरविंदो अस्पताल में भर्ती थे. वहीं, इसके बाद उज्जैन के नीलगंगा थाना टीआई यशवंत पाल (59) की कोरोना से इंदौर में इलाज के दौरान मौत हो गई थी.

हिन्दुस्थान समाचार/केशव दुबे