गोरखपुर-पनवेल एक्सप्रेस सहित कई ट्रेनों में लगेंगे अतिरिक्त कोच

  • मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी (सीपीआरओ) संजय यादव ने शनिवार को बताया कि रेलवे प्रशासन कई ट्रेनों में अतिरिक्त कोच लगाएगा
  • इसमें मुम्बई जाने के लिए दो ट्रेनें और चारबाग से वाराणसी जाने वाली एक ट्रेन शामिल है

लखनऊ

रेलवे प्रशासन यात्रियों की सुविधा के लिए गोरखपुर-पनवेल और लखनऊ जंक्शन-वाराणसी सिटी कृषक एक्सप्रेस सहित कई ट्रेनों में अतिरिक्त स्लीपर कोच लगाएगा.

मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी (सीपीआरओ) संजय यादव ने शनिवार को बताया कि रेलवे प्रशासन कई ट्रेनों में अतिरिक्त कोच लगाएगा. इसमें मुम्बई जाने के लिए दो ट्रेनें और चारबाग से वाराणसी जाने वाली एक ट्रेन शामिल है.

उन्होंने बताया कि 15065 गोरखपुर-पनवेल एक्सप्रेस में पांच व सात मई को गोरखपुर से एक स्लीपर कोच लगेगा. इस ट्रेन में वापसी में पनवेल से छह व आठ मई को अतिरिक्त कोच लगकर आएगा.

जबकि 15063 गोरखपुर-लोकमान्य तिलक टर्मिनस एक्सप्रेस में छह मई को गोरखपुर से व सात मई को लोकमान्य तिलक टर्मिनस से एक स्लीपर कोच लगेगा. इसके अलावा 15008 लखनऊ जंक्शन-वाराणसी सिटी कृषक एक्सप्रेस में पांच मई को लखनऊ जंक्शन से एवं चार व छह मई को वाराणसी सिटी से एक स्लीपर कोच लगाएगा.

सीपीआरओ ने बताया कि मुम्बई और वाराणसी की ओर जाने वाली ट्रेनों में अतिरिक्त स्लीपर कोच के लगने से यात्रियों को वेटिंग राहत मिलेगी. इससे उनकी यात्रा और अधिक सुखद और आरामदायक होगी.

हिन्दुस्थान समाचार/दीपक

Trending Tags- Gorakhpur Panvel Express, India railway news, Aaj ka samachar, Hindi samachar, News today, Gorakhpur express, Panvel express, Panvel gorakhpur express, Indian railway updates

%d bloggers like this: