English बोलने वाली वित्त् मंत्री निर्मला सीतारमण का Indian Look

(file photo)
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

कोरोना का खतरा पूरे देश पर बुरे साय की तरह मंडरा रहा है. ये एक ऐसी बीमारी है जोकि अदृश्य है. ना इसका कोई रुप है ना इसका कोई रंग है. ये दबे पैर आपकी चौखट पर कब दस्तक दे दे. इसका पता किसी को नहीं. इसी खतरे के बीच लोगों को निर्मला सीतारमण ने आश्वासन दिया. वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कल शाम यानि 13 मई को कहा…

  • स्पेशल पैकेज में एमएसएमई के लिए बिना गारंटी 3 लाख करोड़ रुपये के लोन का ऐलान, वित्तमंत्री बोलीं- देश को आत्म निर्भर बनाने पर है जोर
  • 15 हजार से कम वेतन वालों का अगस्त तक ईपीएफ सरकार भरेगी. 72 लाख कर्मचारियों को होगा इससे फायदा
  • वित्त राज्य मंत्री बोले- गरीबों और किसानों के लिए है मोदी सरकार. अब तक 1 लाख 70 हजार करोड़ रुपये का पैकेज दिया गया.

निर्मला सीतारमण का इंणियन लुक

वैसे तो निर्मला सीतारमण ज्यादातर अंग्रेजी भाषा का प्रयोग करती देखी जाती हैं पर अगर बात उनके लुक्स की जाए तो वो काफी सुंदर और साधारण लुक में नजर आती हैं.

सूती साड़ी माथे को बिंदी से हमेशा निर्मला सीतारणण सजाए रखती हैं. बात सिर्फ इतनी ही नहीं कभी- कभी निर्मला को सिंपल और स्टाईलिश लुक में भी देखा जाता है. अब ये लुक देखिए ब्लैक कलर का बलाउज माथे पर बिंदी वैसे देखने में तो काफी सिंपल लुक नजर आता है पर फुल स्लीव्स के बलाउज का फैशन ट्रेंड में था. ब्लाउज ने गले तक को कवर कर रखा है जो कि देखने में काफी अच्छा लग रहा है.

(file photo)

कोरोना वायरस का भयावह मंजर

कोरोना खतरे के चलते रोजाना लोगों को मौत से जिंदगी उधार लेनी पड़ रही है सभी के मन में ये डर बैठ गया है कि क्या अगला नम्बर उनका है. क्योंकि मंजर ही इनता भयावह है. भारत में हजारों लोग इसकी चपेट में हैं और अगर बात सबसे शक्तिशाली देश अमेरीका की जाए तो वहां रोजाना 1800 से 2200 के बीच लोग इस बीमारी के चलते काल के गाल में समा रहे हैं.