WORLD CUP2019 : FATHERS DAY पर भिडेंगे भारत और पाक

आज मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में सबसे अहम मुकाबला खेला जाना है. आज WORLD CUP 2019 का सबसे अहम मुकाबला है.

आज रविवार को मैनचेस्टर में भारत और पाकिस्तान आमने सामने भिडेंगे. इस मैच पर सभी की नजरे हैं. दोनों ही देशों में इस मैच को महामुकाबला कहा जाता है. इस मैच को लेकर जिस तरह का रोमांच देखने को मिलता है वो अपने आप में खास है.

आज के मुकाबला काफी खास है क्योंकि भारत और पाक के बीच इससे पहले 2017 में मैच हुआ था जो कि ICC CHAMPIONS TROPHY था. आज भारत इस मैच में मिली हार का बदला लेने के लिए मैदान में उतरेगा.

भारत के पास जीत का इतिहास

जहां तक WORLD CUP की बात है तो आजतक भारत कभी भी पाक से हारा नहीं है. कई बार दोनों टीमों का कुल 6 बार आमना सामना हुआ है मगर भारत को हराना पाक से नहीं हुआ.

वहीं इस वर्ल्ड कप की बात करें तो भारत तीन मैच खेल चुका है जिसमें से दो में जीत तो एक मैच बारिश के वजह से ड्रा हुआ था.

भारत को खलेगी धवन की कमी

आज का मैच कई मायनों में खास है. मगर भारत की टीम के लिए एक बुरी बात ये भी है कि धमाकेदार बल्लेबाज शिखर धवन आज के मैच में नहीं होंगे.

ऐसे में भारत को धवन की कमी खलेगी. वहीं आज ओपनिंग के लिए धवन की जगह लोकेश राहुल रोहित शर्मा का साथ देंगे. वहीं आज के मैच में भी बारिश होने की आशंका है.

मौसम के पूर्वानूमान के मुताबिक आज इस मैच में बारिश खलल डाल सकती है. आज का मुकाबला भारतीय समय के मुताबिक दोपहर तीन बजे शुरू होना है.

इनको मिल सकती है टीम में जगह

भारत

रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली(कप्तान), विजय शंकर, महेंद्र सिंह धोनी, केदार जाधव, हार्दिक पांड्या, भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह

पाकिस्तान

इमाम उल हक, फखर जमां, बाबर आजम, मोहम्मद हफीज, सरफराज अहमद(कप्तान), शोएब मलिक, आसिफ अली, हसन अली, वहाब रियाज, शादाब खान, मोहम्मद आमिर

Leave a Comment

%d bloggers like this: