भारत-चीन विवादः राहुल ने पीएम मोदी कसा तंज, बीजेपी अध्यक्ष ने दिखाया आइना

Rahul Gandhi-JP Nadda
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

भारत-चीन विवाद को लेकर राजनीति जारी है. कांग्रेस और विपक्ष के बीच आरोप-प्रत्यारोप के जमकर तीर चलाए जा रहे हैं. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर से आज (मंगलवार को) पीएम मोदी को घेरते हुए सवाल किया कि क्या भारतीय जमीन पर चीन ने कब्जा किया है.

जिसके बाद बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राहुल पर पलटवार किया है. नड्डा ने राहुल को आइना दिखाते हुए कांग्रेस पर सेना का मनोबल गिराने का आरोप लगाया है. नड्डा ने कहा कि सबसे पहले कांग्रेस पार्टी ने चीन की कम्युनिस्ट पार्टी के साथ समझौते पर हस्ताक्षर किया और जमीन सरेंडर कर दी.

नड्डा ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा कि सबसे पहले कांग्रेस पार्टी ने चीनी कम्युनिस्ट पार्टी के साथ समझौता पत्र पर हस्ताक्षर किया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने ही चीन के सामने जमीन सरेंडर कर दी थी.

नड्डा ने कहा कि जब डोकलाम हुआ तो राहुल गांधी चीनी दूतावास में मुलाकात के लिए गए थे. और अब जब तनाव है तो राहुल गांधी देश को बांटने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी सेना का मनोबल गिरा रहे हैं. क्या यह समझौते का असर है.

राहुल गांधी ने आज पीएम मोदी को घेरते हुए ट्वीट किया था कि चीनी आक्रमण के खिलाफ हम एकजुट खड़े हैं, लेकिन जरूरी है कि देश की जनता को सच पता हो. ऐसे में सरकार बताए कि क्या भारतीय जमीन पर चीन ने कब्जा किया है?