भारत-श्रीलंका टी-20 मैच पर बारिश का साया

  • भारत-श्रीलंका के बीच टी-20 मैचों की तीन श्रृंखला होनी है. दोनों देशों की क्रिकेट टीमें गुवाहाटी पहुंच गई हैं. क्रिकेट प्रेमी भी दोनों देशों के बीच खेले जाने वाले मैच का लुत्फ उठाने के लिए बेकरार हैं.
  • आसमान में बादल छाए हैं और हल्की बूंदा-बांदी हो रही है.हालांकि, मौसम विभाग का कहना है कि शाम को बारिश नहीं होगी, जबकि बादल छाए रहेंगे.

भारत-श्रीलंका के बीच पहला टी-20 रविवार को बर्षापाड़ा खेल मैदान में होगा. मैच शाम सात बजे शुरू होगा. महानगर में सुबह से ही आसमान में बादल छाए हैं और हल्की बूंदा-बांदी हो रही है.हालांकि, मौसम विभाग का कहना है कि शाम को बारिश नहीं होगी, जबकि बादल छाए रहेंगे.

भारत-श्रीलंका के बीच टी-20 मैचों की तीन श्रृंखला होनी है. दोनों देशों की क्रिकेट टीमें गुवाहाटी पहुंच गई हैं. क्रिकेट प्रेमी भी दोनों देशों के बीच खेले जाने वाले मैच का लुत्फ उठाने के लिए बेकरार हैं. इस बीच मौसम के बदले मिजाज ने थोड़ा चिंता में डाल दिया है. सुबह से हो रही बूंदा-बांदी से क्रिकेट प्रेमियों में थोड़ी मायूसी है.

बोरझार स्थित क्षेत्रीय मौसम विज्ञान केंद्र ने भविष्यवाणी की है कि शाम को बारिश नहीं होगी, जबकि आसमान में बादल छाए रहेंगे. इस वजह से मौसम ठंडा रहेगा और तापमान 15 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है.

उल्लेखनीय है कि राज्य में गत 10 दिसम्बर से नागरिकता संशोधन एक्ट (सीएए) को लेकर विरोध प्रदर्शनों के चलते हालात गंभीर बने हुए थे. ऐसे में क्रिकेट मैच को लेकर लोगों के बीच एक नया जोश है. बूंदा-बांदी से थोड़ी मायूसी है.

बर्षापाड़ा क्रिकेट मैदान आधुनिक तकनीकि से बना है, जिससे इस मैदान पर बारिश का कोई खास असर नहीं होता है. बहुत जल्द मैदान खेलने के लायक तैयार कर लिया जाता है.

Also Read: India-Sri Lanka T20 | Sports News | Latest News in Hindi

हिन्दुस्थान समाचार/ अरविंद/चंद्र

Leave a Reply

%d bloggers like this: