दिवंगत एक्टर इंदर कुमार की पत्नी ने खोली बॉलीवुड की पोल, करण और शाहरुख को लेकर कही ये बात

inder kumar
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म और गुटबाजी का मुद्दा हॉट टॉपिक बना हुआ है. हाल ही में सिंगर सोनू निगम ने वीडियो शेयर कर कहा था बॉलीवुड की म्यूजिक इंडस्ट्री में भी गुटबाजी होती है, जिसके कारण नए सिंगर्स को प्रताड़ना का सामना करना पड़ता है.

वहीं एक्ट्रेस कंगना रौनत ने भी वीडियो शेयर कर नेपोटिज्म पर बॉलीवुड सेलेब्स की क्लास लगाई थी, वहीं अब इस मुद्दे पर दिवंगत एक्टर इंदर कुमार की पत्नी पल्लवी कुमार ने भी पोस्ट शेयर किया है.

पोस्ट में पल्लवी ने खुलासा किया कि उनके पति इंदर कुमार भी इसका शिकार हो चुके हैं. इसी के साथ इंदर कुमार की पत्नी पल्लवी कुमार ने अपने पोस्ट में करण जौहर  और शाहरुख खान पर आरोप भी लगाए.

पल्लवी ने लिखा- “उनके निधन से पहले मुझे याद है कि वह दो लोगों के पास काम मांगने और मदद के लिए गए थे. रिकॉर्ड के लिए वह उस समय भी छोटे-मोटे प्रोजेक्ट कर रहे थे. लेकिन वह कोई बड़ी फिल्म करना चाहते थे, जैसे उन्होंने शुरुआत में की थी.”

पल्लवी ने आगे लिखा- “वह करण जौहर के पास गए थे, मैं भी उस समय साथ थी. मेरे सामने ही यह सब हुआ. उन्होंने हमें दो घंटे अपनी वैन के बाहर इंतजार करवाया. फिर उनकी मैनेजर ने आकर कहा कि करण बिजी है लेकिन हमने इंतजार किया और जब वह आए तो उन्होंने कहा कि इंदर गरिमा से जुड़े रहना. फिलहाल तुम्हारे लिए यहां कोई काम नहीं है.”

पोस्ट में पल्लवी ने लिखा- “इंदर ने यही किया. 15 दिनों बाद करण  ने फोन उठाया और कहा कि अभी कोई काम नहीं है. इसके बाद इंदर का नंबर ब्लॉक कर दिया गया.”

इंदर कुमार की पत्नी के अनुसार इसके बाद उनके पति ने शाहरुख खान से काम मांगा था. पल्लवी कुमार ने शाहरुख खान से हुई मुलाकात के बारे में लिखा- “जीरो के सेट पर वह इंदर से मिले और उन्होंने कहा कि वह एक हफ्ते में कॉल करेंगे, क्योंकि इस समय उनके लिए कोई काम नहीं है. बाद में उन्होंने अपनी मैनेजर पूजा से जुड़े रहने के लिए कहा. कोई यकीन कर सकता है कि इन दो बड़े प्रोडक्शन हाउस में कोई काम नहीं था, खैर मेरे पति स्टार थे, लोग आज भी उनके काम को जानते हैं.”

पल्लवी कुमार ने इंस्टा पोस्ट में कई सवाल भी उठाए. पल्लवी ने लिखा- “वह किस चीज से डरते हैं? क्या हम यह कह सकते हैं कि वह बहुत बुरे इंसान हैं, जो अच्छा बनने की कोशिश कर रहे हैं. परिवारवाद को रुकना चाहिए. लोग मर रहे हैं और इन बड़े शॉट्स को अभी भी यह बात समझ में नहीं आ रही और न ही इनपर कोई प्रभाव पड़ रहा है. सरकार को इन लोगों के खिलाफ कड़े कदम उठाने की आवश्यकता है.”

बता दें एक्टर इंदर कुमार 90 के दशक के मशहूर एक्टर्स में से एक थे, उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्म मासूम से की थी. इसके बाद वो तुमको ना भूल पाएंगे, कहीं प्यार न हो जाए जैसी की फिल्मों में नजर आए.