स्टाफ के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर जाह्नवी कपूर समेत पूरे परिवार का हुआ टेस्ट, अब आई रिपोर्ट

नई दिल्ली: बीते दिनों बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर बोनी कपूर के एक हाउस किपिंग स्टाफ को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. जिस वजह दोनों बेटियों समेत उनके परिवार को होम क्वारंटीन किया गया था. लेकिन अब सब ठीक हो गया है और इस बात की जानकारी बोनी कपूर ने खुद ट्वीट कर दी है.

बोनी ने ट्वीट करते हुए लिखा ये बताते हुए खुशी हो रही है कि मैं और मेरी बेटियां कोरोना नेगेटिव पाई गईं हैं. हमारे स्टाफ के जो तीन कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे अब वो भी ठीक हो गए हैं और कोरोना नेगेटिव हैं.

बोनी ने आगे लिखा हमारा 14 दिन का होम क्वारंटीन पीरियड भी खत्म हो चुका है और अब हम एक नई शुरुआत करने के लिए तैयार हैं. बोनी ने अपने इस ट्वीट में बीएमसी और मुंबई पुलिस को भी टैग किया है.

बोनी के इस ट्वीट को खूब लाइक और पसंद किया जा रहा है. उनके घर के एक स्टाफ के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर फैंस काफी चिंतिंत हो गए थे. स्टाफ में कोरोना के लक्षण दिखाए देने पर उन्हें टेस्ट के लिए भेजा गया और आइसोलेशन में रखा गया.

टेस्ट रिपोर्ट आने के बाद बोनी ने बिना कोई देरी किए तुरंत सोसायटी अथॉरिटीज को सूचित किया जिन्होंने बीएमसी को इसके बारे में जानकारी दी. इसके बाद से बीएमसी और स्टेट गवर्मेंट अथॉरिटीज सक्रिय हो गईं और साहू को क्वारनटीन सेंटर ले जाया गया.

बता दें कि इससे पहले बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर समेत कई दूसरे सेलेब्स को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. हालांकि अब सब ठीक हो चुके हैं.

Leave a Reply

%d bloggers like this: