नौकरी के लिए इस महिला ने बिल्डिंग की छत पर मचाया गदर, जानें फिर क्या हुआ….

नई दिल्ली. आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो वायरल होते रहते हैं. जो आपको हंसने पर मजबूर कर देते हैं. ऐसा ही एक वीडिया दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम से सामने आया है जहां पर एक महिला ने नौकरी के लिए शोले स्टाइल में एक बिल्डिंग की छत पर जमकर बवाल किया.

हरियाणा के साइबर सिटी गुरुग्राम में एक महिला ने ऑफिस की बिल्डिंग की छत पर चढ़कर खूब हंगामा मचाया. महिला बिल्डिंग की छत के कोने पर जाकर खड़ी हो गई और नीचे कूदने की धमकी देने लगी.

महिला गुरुग्राम के सेक्टर-18 में एक निजी कन्सलटेंसी कम्पनी में काम करती है. उसे किसी वजह से नौकरी से निकाल दिया गया था जिसके बाद वो बौखला गई थी और तनाव में आ गई थी.

जानकारी के मुताबिक इस युवती ने 18 मई को ऑफिस की महिलाकर्मियों के वॉट्सऐप ग्रुप में दफ्तर के माहौल को महिलाओं के लिए अनसेफ लिख दिया था. ये मेसेज कंपनी प्रबंधन तक पहुंचा तो 23 मई को मैनेजर और अन्य अफसरों ने उसे मीटिंग के लिए बुलाया. मीटिंग में उससे इस्तीफा देने को कहा गया. जिसके बाद इस महिला ने ये हंगामा किया.

जिसके बाद ये महिला बिल्डिंग से कूद कर जान देने की धमकी देने लगी. हालांकि पुलिस के आने के बाद उसका ये ड्रामा खत्म हुआ. अपनी जॉब वापस लाने का उसने ये तरीका निकाला. आखिरकार उसको इसका फल मिला और उसकी नौकरी वापस उसे मिल गई.

%d bloggers like this: