अनुराग की इमली में कंगना आउट, दीपिका इन
  • कंगना ने उनकी फिल्म ए लाइफ इन द मेट्रो में भी काम किया था. कंगना ने भी इमली में काम करने को लेकर उत्सुक्ता दिखाई थी, लेकिन अब संकेत मिले हैं कि अब इमली का प्रस्ताव दीपिका पादुकोण को गया है
  • दीपिका ने इस प्रस्ताव पर सकारात्मक रुख दिखाया है. दीपिका को इस का फिल्म प्रस्ताव मिलने का मामला रणबीर कपूर के साथ जोड़ा जा रहा है

मुंबई: फिल्म गैंगस्टर में कंगना को पहला ब्रेक देने वाले डायरेक्टर अनुराग बसु ने कुछ दिनों पहले अपनी फिल्म इमली के लिए कंगना को कास्ट करने के संकेत दिए थे. लेकिन अब संकेत मिले हैं कि अब इमली का प्रस्ताव दीपिका पादुकोण को गया है.

दीपिका पादुकोण को दिया गया प्रस्ताव– कंगना ने उनकी फिल्म ए लाइफ इन द मेट्रो में भी काम किया था. कंगना ने भी इमली में काम करने को लेकर उत्सुक्ता दिखाई थी, लेकिन अब संकेत मिले हैं कि अब इमली का प्रस्ताव दीपिका पादुकोण को गया है.

रणबीर कपूर के साथ जोड़ा जा रहा है मामला– सूत्रों के अनुसार, दीपिका ने इस प्रस्ताव पर सकारात्मक रुख दिखाया है. दीपिका को इस का फिल्म प्रस्ताव मिलने का मामला रणबीर कपूर के साथ जोड़ा जा रहा है. रणबीर कपूर अनुराग की पिछली दो फिल्मों बर्फी और जग्गा जासूस में काम कर चुके हैं.

कंगना की टीम ने रखी थी शर्तें– कहा जा रहा है कि रणबीर की सिफारिश पर ही अनुराग ने दीपिका को इमली का ऑफर दिया है. सूत्र बताते हैं कि कंगना को इमली की कहानी पसंद थी, लेकिन उनकी टीम ने इस फिल्म को लेकर इतनी सारी शर्तें रख दी कि अनुराग बसु ने अपना इरादा बदल दिया.

ये एक्टर्स हैं लीड रोल में– अनुराग बसु इन दिनों नई फिल्म बना रहे हैं, जिसकी मुख्य भूमिकाओं में अभिषेक बच्चन, राजकुमार राव और फातिमा सना शेख हैं. ये तीनों पहली बार एक दूसरे के साथ काम कर रहे हैं. माना जा रहा है कि इस फिल्म को पूरा करने के बाद अनुराग इमली के प्रोजेक्ट को आगे बढ़ाएंगे.

हिन्दुस्थान समाचार/अनुज

Trending Tags – Bollywood news, latest Bollywood news, Bollywood update, Bollywood live news, Aaj Ka Samachar, Hindi news, latest news

%d bloggers like this: