Imran Hashmi And John Abraham

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम और इमरान हाश्मी जल्द ही नई फिल्म मुंबई सागा में नजर आएंगे. ये इन दोनों एक्टर्स की साथ में पहली फिल्म होगी. हाल ही में इसका ऑफिशियल ऐलान किया गया. इस फिल्म को संजय गुप्ता डायरेक्ट कर रहे हैं.

ये फिल्म 1980 से 1990 के बीच की मुंबई की कहानी है. फिल्म का पहला शूट अगले महीने शुरु होगा. ये फिल्म अगले साल 2020 में रिलीज होगी. फिल्म में इसकी स्टार कास्ट को भी फाइनल कर लिया गया है.

जॉन और इमरान के अलावा इस फिल्म में सुनील शेट्टी और जैकी श्रॉफ भी लीड रोल में दिखाई देंगे. साथ ही फिल्म में अमोल गुप्ते, प्रतीक बब्बर, गुलशन ग्रोवर और रोहित रॉय भी नजर आने वाले हैं.
फिल्म में जॉन अब्राहम और इमरान हाश्मी दो विरोधी गैंगस्टर के सरगनाओं का रोल करेंगे. संजय गुप्ता इससे पहले मुंबई के अंडरवर्ल्ड पर शूटआउट एट लोखंडवाला और शूटआउट एट वडाला फिल्में बना चुके हैं.

2007 में बनी शूटआउट एट लोखंडवाला का डायरेक्शन अपूर्वा लखिया ने किया था. जबकि 2013 में बनी शूटआउट एट वडाला का डायरेक्शन खुद संजय गुप्ता ने किया था और इस फिल्म में जॉन अब्राहम ने गैंगस्टर का रोल प्ले किया था.

इमरान हाश्मी के साथ संजय गुप्ता और जॉन अब्राहम पहली बार काम करने वाले हैं. जॉन अब्राहम को लेकर संजय गुप्ता जिंदा फिल्म बना चुके हैं, जिसमें संजय दत्त भी थे. ये जॉन अब्राहम के साथ उनकी तीसरी फिल्म है. जॉन अब्राहम की अप्रैल में रिलीज हुई जासूसी एक्शन फिल्म रोमियो अकबर वाल्टर बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी.

जॉन की आने वाली फिल्मों में बटला हाउस और अनीस बज्मी की कॉमेडी फिल्म पागलपंती है. दूसरी ओर, इमरान हाश्मी की इस साल फिल्म चीट इंडिया बॉक्स ऑफिस पर सुपर फ्लॉप साबित हुई. वे इन दिनों रुमी जाफरी की थ्रिलर फिल्म चेहरे में काम कर रहे हैं. इस फिल्म में वे पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ काम करेंगे.

Leave a Reply