ICC ने की World Cup सेमीफाइनल के लिए अंपायरों और अधिकारियों की नियुक्ति
  • 11 जुलाई को इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाले दूसरे सेमीफाइनल के लिए श्रीलंका के कुमार धर्मसेना और दक्षिण अफ्रीका के मराइस इरासमस को फील्ड अंपायर नियुक्त किया गया है
  • ऑस्ट्रेलिया के रोड टकर को थर्ड अंपायर और नाइजिल लौंग को चौथा अंपायर नियुक्त किया गया है

दिल्ली. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) ने विश्व कप 2019 के सेमीफाइनल मैचों के लिए अंपायरों और अधिकारियों की नियुक्ति की है.

भारत और न्यूजीलैंड के बीच 09 जुलाई को खेले जाने वाले पहले सेमीफाइनल मैच के लिए इंग्लैंड के रिचर्ड इलिंगवर्थ और रिचर्ड केटलब्रॉ को फील्ड अंपायर नियुक्त किया गया है. वहीं, ऑस्ट्रेलिया के रोड टकर को थर्ड अंपायर और नाइजिल लौंग को चौथा अंपायर नियुक्त किया गया है. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी डेविड बून को मैच रैफरी बनाया गया है.

11 जुलाई को इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाले दूसरे सेमीफाइनल के लिए श्रीलंका के कुमार धर्मसेना और दक्षिण अफ्रीका के मराइस इरासमस को फील्ड अंपायर नियुक्त किया गया है. तीसरे अंपायर की जिम्मेदारी न्यूजीलैंड के क्रिस गफ्फनी को दी गई है,जबकि चौथे अंपायर के रूप में पाकिस्तान के अलीम दार की नियुक्ति की गई है. श्रीलंका के रंजन मदुगले को मैच रैफरी नियुक्त किया गया है.

आपको बता दें की सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (103) और केएल राहुल (111) की शानदार शतकीय पारियों की बदौलत भारत ने विश्व कप के अपने आखिरी लीग मैच में श्रीलंका को सात विकेट से हरा दिया.

इसी के साथ इंडिया पॉइंट टेबल पर सबसे ऊपर पहुंच गया है. टीम इंडिया 15 अंकों के साथ नंबर 1 पोजिशन पर पहुंच गई है. वहीं अब मैच जीतने के बाद टीम इंडिया की भीडंत सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से 9 जुलाई को मैनचेस्टर में होगी.

हिन्दुस्थान समाचार /सुनील

Trending Tags : ICC world cup | CWC19 | Team India | Kumar Dharmasena | Field upmire

4 thoughts on “ICC ने की World Cup सेमीफाइनल के लिए अंपायरों और अधिकारियों की नियुक्ति”

Leave a Comment

%d bloggers like this: