हम दबाव में योजना के अनुसार नहीं खेल पा रहे हैं : स्टीव स्मिथ

smith steve
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मिली 46 रनों की हार से निराश राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ ने कहा कि उनकी टीम दबाव में योजना के अनुसार नहीं खेल पा रही है.

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 में शुक्रवार रात खेले गए मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 8 विकेट पर 184 रनों का स्कोर खड़ा किया था,जवाब में राजस्थान की टीम 19.4 ओवरों में 138 रनों पर सिमट गई. राजस्थान की 6 मैचों में यह लगातार चौथी हार थी.

मैच के बाद स्मिथ ने कहा,”हम मैच में पूरे 40 ओवरों में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहे हैं. टीम टुकड़ों में कुछ चीजें अच्छी कर रही है लेकिन दुर्भाग्य से हम दबाव में योजना के अनुसार नहीं खेल पा रहे हैं.”

दिल्ली के खिलाफ मैच को लेकर स्मिथ ने कहा कि उन्होंने पहले 10 ओवर में अच्छे प्रदर्शन के बाद 10-15 अतिरिक्त रन दिए. उन्होंने कहा,”हमें सकारात्मक बने रहना है, फिलहाल मैं बहुत अच्छी तरह से बल्लेबाजी नहीं कर रहा हूं. मैं आज अच्छा खेल सकता था, लेकिन मैच हमारी पकड़ में नहीं आया.”

बेन स्टोक्स को लेकर स्मिथ ने कहा,‘‘बेन स्टोक्स का क्वॉरन्टीन कल पूरा हो जाएगा, हम इसके अगले दिन खेलेंगे. उन्होंने कोई अभ्यास नहीं किया है लेकिन हमें इसके बारे में बात करनी होगी.’’

हिन्दुस्थान समाचार/सुनील