नौसेना में तैनात पति को पीट-पीटकर मार डाला

फिरोजाबाद

जब जीवन भर साथ निभाने की कसम खाने वाली पत्नी ही काल बन जाए.. सात फेरे का वजूद खत्म हो जाए तो फिर कुछ भी हो सकता है इस खून से सनी दुनिया में. ताजा मामला फिरोजाबाद का है जहां के रहने वाले गोवा में तैनात भारतीय नौसेना के रंगरूट की उसकी ही पत्नी ने पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. 

रंगरूट फिरोजाबाद के नवादा गांव का रहने वाला था. जब परिजनों को इसकी सूचना मिली तो उनके पैर के नीचे से मानो जमीन ही खिसक गई हो. हत्या के मामले में गोवा पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं परिजन गोवा के लिए रवाना हो गए हैं.

कौशलेन्द्र की पत्नी ने पुलिस को बताया कि कौशलेन्द्र नशे की हालत में मारपीट करते थे. आए दिन पीटते थे. उस दिन झगड़ा ज्यादा बढ़ गया जिससे बचाव करते हुए अनजाने में उनसे कौशलेन्द्र की हत्या हो गई.

फिरोजाबाद जिले के जसराना गांव नवादा निवासी कौशलेन्द्र सिंह नौसेना में विमान हैंडलर के पद पर तैनात थे. कौशलेन्द्र दक्षिण गोवा के वास्कोडिगामा में नौसेना के INS हंस पर कार्यरत थे. वहीं मृतक के पिता का कहना है कि संम्पत्ति के लिए बहू ने उनके बेटे की हत्या कर दी.

नौसेना कर्मी के शव को दिल्ली के रास्ते फिरोजाबाद जाया जाएगा. पुलिस ने कौशलेन्द्र के शव को कब्जे में ले लिया है. वहीं कौशलेन्द्र की पत्नी से पूछताछ जारी है. पिता सुरेन्द्र कौशलेन्द्र के शव को दिल्ली के रास्ते से गांव लाएंगे.. 


मधुकर वाजपेयी/ Madhukar Vajpayee 

2 thoughts on “नौसेना में तैनात पति को पीट-पीटकर मार डाला”

  1. Pingback: 카지노사이트
  2. Pingback: engagement rings

Leave a Comment

%d bloggers like this: