सोहेल खान को एक्स बॉयफ्रेंड बताने पर हुमा कुरैशी ने ऐसे निकाला गुस्सा……..

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी का एक मीडिया पोर्टल पर जमकर गुस्सा फूटा है. दरअसल हुमा ने का ये गुस्सा सोहेल खान को उनके एक्स बॉयफ्रेंड लिखने पर निकला है. हुमा जल्द ही नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज में नजर आएंगी.

एक के बाद एक किए कई ट्वीट– हुमा ने मीडिया पोर्टल पर गुस्सा निकालते हुए एक के बाद एक कई ट्वीट लगातार किए. उन्होंने लिखा कि “आपको हम सभी से माफी मांगने की ज़रूरत है!! आपके पास कोई नैतिकता नहीं है और सिर्फ इसलिए कि एक्टर आपके जैसे बेवकूफों को नजरअंदाज करना चुनते हैं. आपको लगता है कि हम तुमसे से डरते हैं. बिल्कुल नहीं.”

दूसरे ट्वीट में ये लिखा– दूसरे ट्वीट में हुमा ने लिखा “सिर्फ इसलिए कि मैंने घटिया पोर्टल के साथ एक इंटरव्यू करने से इनकार कर दिया, आप इस तरह बकवास लिखेंगे…तुम्हे शर्म आनी चाहिए! आपने कैसे मेरे मान-सम्मान को खराब करने की हिम्मत की.”

सच्चाई जानें बिना ही लिखते हैं ऐसी कहानियां हमा कुरैशी ने कहा- ”वास्तव में दुख होता है कि मेरे जीवन के बारे में सच्चाई जाने बिना वे (मीडिया) आगे बढ़कर ऐसी कहानियों लिख देते हैं. मैं आपको बताऊंगी कि वे ऐसा क्यों करते हैं? वे ऐसा इसलिए करते हैं क्योंकि वे मेरी मेहनत से सारा ध्यान हटाना चाहते हैं. वे ये दिखाना चाहते हैं कि मैंने अपने जीवन में जो कुछ भी हासिल किया है, वो किसी विशेष व्यक्ति से मेरी निकटता के कारण है, जो एक प्रभावशाली परिवार से आ रहा है या स्वयं प्रभावशाली है. यह असम्मानजनक बात है.”

दोनों के की आई थी अफवाह– पोर्टल ने अपनी रिपोर्ट में लिखा स्टूडेंट ऑफ द ईयर की स्पेशल स्क्रीनिंग में हुमा और सोहेल एक-दूसरे को इग्नोर करते नजर आए. 2016 में हुमा और सोहेल के रोमांस की अफवाह थी. एक्ट्रेस ने अफेयर की खबरों से इनकार कर दिया था.

Trending tags – Entertainment news | Bollywood news | Huma Qureshi | Latest Bollywood news | News Today

%d bloggers like this: