Huma-Qureshis-Web-Series-Lailas
Huma-Qureshis-Web-Series-Lailas

एक्ट्रेस हुमा कुरैशी की डिजिटल डेब्यू वेब सीरीज लीला का ट्रेलर लांच हो गया है. वहीं वेब सीरीज का प्रीमियर 14 जून को नेटफिल्कस पर किया जाएगा. वेब सीरीज को दीपा मेहता, शंकर रमन और पवन कुमार ने डायरेक्ट किया है.

लीला के ट्रेलर की शुरुआत बैकग्राउंड वाइज के साथ हो रही है. जिसमें कहा जा रहा है कि आर्यवत के लिए जान देना, आर्यवत के लिए जीना. इसके बाद कहानी फ्लैशबैक में जाती है और दिखाया जाता है कि हुमा यानी शालिनी ने दूसरे धर्म के लड़के से शादी की. वो अपने परिवार के साथ अच्छी जिंदगी बिता रही थी. लेकिन एक दिन अचानक कुछ लोग आते है और उसे उसकी बच्ची और पति से अलग कर देते है.

शालिनी की अपनी बेटी को ढूंढने निकल पड़ती है. वो एक ऐसी दुनिया में एंट्र करती है जहां उसके हाथ में कुछ भी नहीं.

वेब सीरीज में दिखाया गया है कि शालिनी जिस शहर में रहती है वहां दूसरे धर्म में शादी करना बहुत बड़ी बात है. शायद इतनी की किसी की जान में वहां मायने नहीं रखती है.

वेब सीरीज को 6 एपिसोड में स्ट्रीम किया जाएगा.

वैसे बता दें ये नेटफिल्कस की ये वेब सीरीज राइटर प्रयाग अकबर के नोवल लीला पर बेस्ड हैं.

वेब सीरीज के ट्रेलर को शेयर करते हुए NETFILX ने लिखा- welcome to the world of unnati. Are you pure ?  #Lila, premieres 14th june.

हुमा के बॉलीवुड करियर की बात करें तो उन्होंने गैग्स ऑफ वासेपुर, बदलापुर, जोलीएलएलबी 2 जैसी फिल्मों काम किया है.

पिछले काफी टाइम से हुमा बॉलीवुड में से दूर है. ऐसे में ये वेब सीरीज दोबारा उनके करियर को उठा सकती हैं.

हुमा के अलावा जैकलीन फर्नांडिस, अक्षय कुमार भी डिजिटल डेब्यू करने वाले हैं. वहीं एक्टर सैफ अली खान की वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स के दूसरे पार्ट का प्रोमो भी रिलीज हो चुका है.